Advertisment

IND vs SL Pitch Report: भारत-श्रीलंका दूसरे वनडे में बदलेगा पिच का मिजाज? जानें किसे मिलेगी मदद

IND vs SL Pitch Report: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. कोलंबो के इस मैदान पर बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ind vs sl pitch update

IND vs SL Colombo Pitch Report: श्रीलंका के साथ खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच टाई रहा. ऐसे में अब दूसरे मैच पर सभी की नजरें रहेंगी. लेकिन, जैसा कि हमने देखा कि पहले वनडे मैच में श्रीलंका के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को आखिर में एक रन के लिए भी तरसा दिया. ऐसा ही आपको फिर देखने को मिल सकता है, यदि भारतीय टीम अपनी पुरानी गलतियों से सीखकर आगे नहीं बढ़ती है, यदि भारतीय टीम अपनी पुरानी गलतियों से सीखकर आगे नहीं बढ़ती है... तो आइए इस अहम मैच से पहले जानते हैं कि दूसरे मैच के दौरान कोलंबो की पिच कैसी रहने वाली है...

Advertisment

कैसी रहेगी दूसरे मैच की पिच?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. कोलंबो के इस मैदान पर बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है. गेंद बल्ले पर काफी अच्छी तरह से आती है और रन बनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता है. हालांकि, दूसरी इनिंग में पिच थोड़ी धीमी जरूर हो जाती है. बैटर्स के साथ-साथ पिच से स्पिनर्स को भी काफी मदद मिलती है.

कोलंबो में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने वाली टीम का रिकॉर्ड दमदार रहा है. यानी चेज करना इस मैदान पर काफी मुश्किल काम रहता है. भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए पहले वनडे में हमने देखा कैसे श्रीलंका के स्पिर्स टीम इंडिया पर पूरी तरह हावी रहे. इसलिए एक बार फिर आपको पिच पर स्पिनर्स का बोलबाला देखने को मिल सकता है. 

Advertisment

कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम?

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच कोलंबो में खेला जाएगा. रविवार को कोलंबो का मौसम क्रिकेट फैंस की चिंता बढ़ा रहा है. दरअसल, 4 अगस्त को कोलंबो में बारिश होने की काफी अधिक संभावना है. वेदर फॉरकास्ट की मानें, तो 50 से 82 प्रतिशत चांसेस हैं कि रविवार को बारिश होगी. वहीं, तापमान 30 डिग्री से 26 डिग्री तक रह सकता है. हवा 10  से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है. ह्यूमिडिटी 80 से 88 प्रतिशत तक रहने की संभावना है.

भारत-श्रीलंका हेड टू हेड रिकॉर्ड (IND vs SL Head to Head)

Advertisment

भारत और श्रीलंका के बीच अब तक कुल 160 वनडे मैच खेले गए हैं. जिसमें भारत ने 99 मैच जीते हैं और 57 मैचों में श्रीलंका ने बाजी मारी है. 11 मैच बिना रिजल्ट रहे हैं और 2 मुकाबले टाई पर खत्म हुए. 

ये भी पढ़ें: Gautam Gambhir : धोनी को कोसा, कभी विराट को बोला सेल्फिश... पढ़िए हेड कोच गौतम गंभीर के 5 सबसे विवादित बयान

today sports news in hindi India VS Sri Lanka IND vs SL 2nd ODI पिच रिपोर्ट colombo pitch report Latest Sports news in hindi India vs Sri Lanka Pitch Report Team India
Advertisment
Advertisment