Advertisment

VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने फेंकी सदी की सबसे खतरनाक गेंद, दिखी ही नहीं और OUT हो गया बल्लेबाज

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे चेन्नई टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह ने एक ऐसी गेंद फेंकी, जिसे फैंस सदी की बेस्ट बॉल बता रहे हैं.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
जसप्रीत बुमराह बेस्ट बॉल

Jasprit Bumrah

Advertisment

Jasprit Bumrah IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहा मैच रोमांचक अंदाज से आगे बढ़ रहा है. बांग्लादेश की पारी के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एक तूफानी गेंद फेंकी है, जिसने हर किसी को भौचक्का कर दिया और बल्लेबाज को तो हवा भी नहीं लगी और विकेट गंवा बैठा. बूम-बूम की इस पेस डिलिवरी को सोशल मीडिया पर यूजर्ससदी की सबसे खतरनाक गेंदबाज बता रहे हैं.

Advertisment

जसप्रीत बुमराह ने फेंकी कमाल की गेंद

 भारत के साथ खेले जा रहे टेस्ट मैच में बांग्लादेश को पहला झटका जसप्रीत बुमराह ने दिया. बुमराह ने शदमन इस्लाम को 2 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर चलता कर दिया. बुमराह की इस गेंद के सामने शदमन इस्लाम के पास कोई जवाब नहीं था और गेंद ऑफ स्टंप उड़ाकर चली गई. 

बुमराह पहला ओवर लेकर आए, जिसकी 6वीं गेंद ने सबके होश उड़ा दिए. उन्होंने एक लेंथ डिलीवरी फेंकी जो एंगल बनाती हुई आई. शदमन इस्लाम ने ऑफ स्टंप को कवर नहीं किया था और वह क्लीन बोल्ड हुए और देखते रह गए. उनका रिएक्शन देखकर साफ पता चल रहा था कि उन्हें आती ही गेंद का पता ही नहीं चला.

Advertisment

इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और क्रिकेट फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. कई तो इस गेंद को सदी की बेस्ट बॉल बता रहे हैं. खुद बीसीसीआई ने भी बुमराह की इस स्पेशल बॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisment

मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

Advertisment

बांग्लादेश के साथ खेले जा रहे चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है. भारत ने पहली पारी में 376 रनों का स्कोर बनाया. तो वहीं, भारतीय गेंदबाज भी कमाल दिखा रहे हैं. खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश की टीम 112 के स्कोर पर 8 विकेट गंवा चुकी है. ऐसे में भारत के पास पहली पारी के आधार पर एक बड़ी लीड होगी और वह बांग्लादेश को फॉलोऑन खिला सकती है.

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: आखिर क्यों LIVE मैच में पंत को सिराज से मांगनी पड़ी माफी, बैठे बिठाए हो गया नुकसान

sports news in hindi jasprit bumrah IND vs BAN
Advertisment
Advertisment