Advertisment

Jasprit Bumrah: "...हर कोई जलता है", जसप्रीत बुमराह के अचानक शेयर की क्रिप्टिक इंस्टा स्टोरी

Jasprit Bumrah: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वैसे तो सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते, मगर इन दिनों वह काफी पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
jasprit bumrah news

Jasprit Bumrah share cryptic story people get jealous

Jasprit Bumrah: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस वक्त परिवार के साथ छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं. खबरें है कि वह अपने इस ब्रेक को जारी रख सकते हैं और बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से अनुपलब्ध रह सकते हैं. अब इस बीच बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने हर किसी को चौका दिया है. 

Advertisment

Jasprit Bumrah ने शेयर की स्टोरी

जसप्रीत बुमारह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और टाइम-टाइम पर पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक स्टोरी शेयर की है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

दरअसल, बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर Sam Howes के एक खास वीडियो को लगाया है. इस वीडियो में सैम कह रहे हैं कि जब हम कुछ हासिल कर लेते हैं तो उसे देखकर हर कोई जलता है, लेकिन इस चीज से नहीं जलता कि हम इसे कैसे हासिल करते हैं. लोग ट्रॉफी लेते हुए तो देखते हैं लेकिन मैदान पर की गई ट्रेनिंग को नहीं देखते. वहीं, सैम के इस वीडियो कैप्शन में लिखा है कि हर कोई सोचता है कि उसे कुछ चाहिए, जब तक कि उसे पता न चल जाए कि उसे हासिल करने के लिए क्या जरूरत है.

बुमराह मिस कर सकते हैं बांग्लादेश सीरीज

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस वक्त ब्रेक पर हैं, क्योंकि भारतीय टीम एक्शन में नहीं है. जहां, भारत के तमाम इंटरनेशनल खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं, वहीं बुमराह सहित कुछ खिलाड़ी अभी छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं. अब भारतीय टीम को इस महीने की 19 तारीख से बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है.

जहां, भारत-बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें, तो जसप्रीत इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे और अपने परिवार के साथ और वक्त बिताने के लिए छुट्टियों को आगे बढ़ा सकते हैं. बताते चलें, भारत ने हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज की थी, जिसमें बुमराह ने अहम योगदान दिया, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के अवॉर्ड से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें: Neeraj Chopra: डायमंड लीग में गोल्ड पर नीरज चोपड़ा की नजर, जानें कब और कहां देख सकेंगे फाइनल मैच

Advertisment

ये भी पढ़ें: Paris Paralympics 2024: पैरालंपिक में भारत पर हो रही मेडल की बरसात, जानें अब तक पाकिस्तान ने जीते कितने मेडल?

cricket news in hindi sports news in hindi jasprit bumrah
Advertisment