Advertisment

IND vs BAN: तो बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह? BCCI से मिला हिंट

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का पहला टेस्ट खेलना तय है, लेकिन क्या वह कानपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट का हिस्सा होंगे?

author-image
Sonam Gupta
New Update
jasprit bumrah news bcci

jasprit bumrah will play 2nd test or not against bangladesh ind vs ban

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर खबरें आ रही थीं कि वह बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन, रविवार की रात बीसीसीआई ने चेन्नई में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया और इसी के साथ खबरों पर विराम लग गया... चेन्नई टेस्ट में तो बुमराह का नाम है, लेकिन अभी भी ऐसा माना जा रहा है कि बूम-बूम अगले यानि कानपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे.

Advertisment

दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह?

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चेन्नई में खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए स्क्वाड में शामिल किया गया है. मगर, अब खबरें आ रही हैं कि वह कानपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे. बुमराह टीम के अहम सदस्य हैं. उनकी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए उनके वर्कलोड का खास ख्याल रखा जाता है. अब यदि आप गौर करें, तो बीसीसीआई ने जो 16 सदस्यीय टीम घोषित की है, उसमें बुमराह को उपकप्तान नहीं चुना गया है.

इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ भारत की पिछली टेस्ट सीरीज में बुमराह ही उपकप्तानी के मोर्चे पर नजर आए थे. कयास लगाए जा रहे हैं कि बुमराह को अगले टेस्ट में आराम दिया जाएगा. इसी वजह से उन्हें पहले मैच में उपकप्तानी की जिम्मेदारी से मुक्त रखा गया है. 

Advertisment

चेन्नई टेस्ट के लिए चुनी गई टीम इंडिया

Advertisment

ऐसी हो सकती है चेन्नई टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन टीम: रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

ये भी पढ़ें: DPL 2024: ईस्ट दिल्ली राइडर्स ने जीता दिल्ली प्रीमियर लीग का पहला सीजन, कांटे की टक्कर वाला हुआ फाइनल

Advertisment

ये भी पढ़ें: 'खा ले मां कसम', LIVE मैच में कुलदीप को ऋषभ पंत करने लगे टीस, वायरल VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

jasprit bumrah Team India IND vs BAN
Advertisment
Advertisment