Advertisment

Jofra Archer: जोफ्रा आर्चर ने 14 साल पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, टीम इंडिया होगी 46 पर ऑलआउट, ट्वीट वायरल

Jofra Archer: बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया 46 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
jofra archer

jofra archer

Advertisment

Jofra Archer Prediction: न्यूजीलैंड के साथ खेले जा रहे बेंगलुरु टेस्ट मैच में टीम इंडिया की ओर से पहली पारी में निराशाजनक बल्लेबाजी देखने को मिली. पूरी टीम 46 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई. वहीं, इस बीच इंग्लैंड के स्टार पेसर जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट फिर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने 14 सालों पहले ही भारत के 46 के स्कोर पर ऑलआउट होने की भविष्यवाणी कर दी थी.

14 साल पहले ही जोफ्रा आर्चर ने कर दी थी भविष्यवाणी

बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया 46 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट तेजी से वायरल हुआ, जिसने एक बार फिर सभी को चौका दिया. आर्चर ने 21 नवंबर 2014 को एक ट्वीट किया था, जिसमें 46 लिखा है.

इसके बाद से ही यूजर्स इस ट्वीट को भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया के 46 रन के स्कोर पर ऑलआउट होने से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि, ये पहला मौका नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई बार आर्चर की ऐसी ही भविष्यवाणी सच हुई हैं.

टीम इंडिया हुई 46 पर ऑलआउट

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से पस्त दिखे. टीम के सिर्फ 2 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके. एक यशस्वी जायसवाल 13, और दूसरे ऋषभ पंत जो 20(49) रन के स्कोर पर आउट हुए. वहीं, शर्मनाक बात ये रही कि टीम इंडिया की पहली पारी में आधी टीम यानी 5 खिलाड़ी तो बिना खाता खोले ही डक पर आउट हो गए.

इसमें विराट कोहली, सरफराज खान, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन का नाम शामिल है. ये टीम इंडिया का घरेलू सरजमीं पर सबसे छोटा टोटल है. इस तरह पूरी टीम सिर्फ 46 रनों के स्कोर पर ही सिमट गई.

तीसरा सबसे छोटा टीम टोटल

टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया का लोवेस्ट टोटल 36 रनों का है. जब 2020 में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी, तब एडिलेट टेस्ट की पहली पारी में भारतीय टीम 36 रन पर ऑलआउट हो गई थी, जो भारत का सबसे छोटा टेस्ट टीम टोटल है. वहीं, 1974 में भारतीय टीम 42 के स्कोर पर आउट हुई थी. अब न्यूजीलैंड के सामने 46 रन पर टीम इंडिया सिमट गई, जो ऑलओवर तीसरा सबसे छोटा टीम टोटल है.

ये भी पढ़ें: IND vs NZ: बेंगलुरु में कैसा होगा आज का मौसम? क्या तीसरे दिन का गेम हो पाएगा शुरू?

sports news in hindi cricket news in hindi ind-vs-nz Jofra Archer India vs New Zealand
Advertisment
Advertisment