Advertisment

IND vs NZ: पुणे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ स्टार क्रिकेटर

IND vs NZ: भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड टीम ने पहले मैच में जीत हासिल की थी. लेकिन, दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है. उनका स्टार खिलाड़ी बाहर हो गया है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
केन विलियमसन इंजरी

kane williamson will not be part of 2nd test in pune due to groin injury IND vs NZ

Advertisment

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने जीता. मगर, दूसरे टेस्ट मैच से पहले कीवी टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन को लेकर खबर आ रही है कि वह दूसरे टेस्ट मैच का भी हिस्सा नहीं बन सकेंगे. लग अभी भी अपनी इंजरी से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं.

दूसरे टेस्ट से भी बाहर हुए विलियमसन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से पुणे में खेला जाएगा. इससे पहले केन विलियमसन से जुड़ी अपडेट सामने आई है कि वह पुणे टेस्ट के लिए भी अपनी टीम से नहीं जुड़ सकेंगे. वह अभी भी ग्रोइन इंजरी से रिकवर नहीं पाए हैं. आपको बता दें, केन विलियमसन को श्रीलंका टेस्ट सीरीज दौरान इंजरी हुई थी, जिसके चलते उन्होंने भारत दौरे पर पहला टेस्ट मैच मिस कर दिया था.

माना जा रहा था कि वह पुणे टेस्ट मैच में पहले उम्मीद जताई गई थी कि विलियमसन फिट होकर दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी टीम से जुड़ेंगे. मगर, ऐसा नहीं हो सका है और वह न्यूजीलैंड में ही रहकर अपनी फिटनेस पर काम करेंगे.

मुंबई टेस्ट में हो सकती है वापसी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने पुणे टेस्ट से पहले जानकारी दी है कि केन विलियमसन अभी रिहैब में हैं. उनकी इंजरी वैसे तो काफी हद तक ठीक हो गई है, मगर वह अभी भी टेस्ट में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं. साफ है कि कीवी टीम विलियमसन को लेकर कोई हड़बड़ी नहीं करना चाहती. इसलिए हेड कोच ने विलियमसन को रिकवरी के लिए पूरा वक्त देने की बात कही है.

24 अक्टूबर से है दूसरा टेस्ट मैच

भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर ली. सीरीज का पहला मैच जीतकर उन्होंने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. अब यदि पुणे में भारत जीत हासिल करने में कामयाब रहता है, तो सीरीज भी उनके नाम हो जाएगी.

ये भी पढ़ें: Emerging Asia Cup 2024: बैक टू बैक 2 मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, जानें अब किससे होगा अगला मुकाबला?

ये भी पढ़ें: PHOTOS: इंटरनेशनल क्रश बनी ये खिलाड़ी, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे 'इसे तो मॉडल होना चाहिए'

sports news in hindi cricket news in hindi ind-vs-nz Kane Williamson injury
Advertisment
Advertisment