Advertisment

IND vs BAN Day-2: बारिश बिगाड़ देगी आज भी खेल का मजा? यहां देखिए कानपुर का लेटेस्ट वेदर फॉरकास्ट

IND vs BAN Kanpur Weather Prediction On Day-2: आज कानपुर का मौसम कैसा रहने वाला है? आज के दिन भारत-बांग्लादेश टेस्ट के दूसरे दिन क्या मैच हो पाएगा?

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
kanpur test weather report

IND vs BAN Kanpur Weather Prediction On Day-2

Advertisment

IND vs BAN Kanpur Weather Prediction On Day-2: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच का पहला दिन बारिश से प्रभावित रहा और ऑफिशियल्स को बीच में डे कॉल्ड ऑफ करना पड़ा. ऐसे में अब हर कोई ये जानना चाहता है कि कानपुर टेस्ट में दूसरे दिन का खेल हो पाएगा या नहीं? तो आइए आपको बताते हैं कि आज कानपुर का मौसम का हाल कैसा रहने वाला है?

Advertisment

कैसा रहेगा कानपुर का मौसम?

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन आज शनिवार को खेला जाने वाला है. मगर, चिंता है कि बारिश कहीं आज भी मैच का मजा खराब ना कर दे.

वेदर डॉट कॉम के अनुसार, खेल शुरू होने यानि 9.30 बजे के करीब बारिश की संभावना 74% है और दिन के बाकी समय में बादल गरजने के साथ बारिश की संभावना सुबह 11 बजे से 83% तक बढ़ जाती है. कानपुर के खराब मौसम को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि आज भी मैच बारिश से प्रभावित रहने वाला है. 

Advertisment

पहले दिन 2 घंटे पहले ही रोकना पड़ा था खेल

कानपुर का खराब मौसम भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विलेन बन गया है. शुक्रवार से मैच की शुरुआत हुई, लेकिन वेट आउटफील्ड के चलते मैच एक घंटे देरी से शुरू हुआ. फिर बारिश के चलते मैच रुक-रुक कर आगे बढ़ा और फिर तेज होती बारिश को देखते हुए ऑफिशियल्स ने 2 घंटे पहले ही दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी.

आपको बता दें, यदि भारत-बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच पूरा नहीं हो पाता या ड्रॉ पर खत्म होता है, तो टीम इंडिया 1-0 से इस सीरीज को जीत लेगी.  

Advertisment

बांग्लादेश ने बनाया 107/3 का स्कोर

कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 35 ओवर बल्लेबाजी की, जिसमें 3 विकेट के नुकसान पर 107 रनों का स्कोर बनाया. हालांकि, इसके आगे बारिश के चलते मैच नहीं खेला जा सका.

ये भी पढ़ें: Ravichandran Ashwin: रविचंद्रन अश्विन से आगे अब नहीं कोई, अनिल कुंबले को पछाड़ रच दिया इतिहास

Advertisment

ये भी पढ़ें: Manu Bhaker: एक करोड़ की है मनु भाकर की पिस्टल? खुद निशानेबाज ने बताई सही कीमत

कानपुर मौसम Kanpur Weather IND vs BAN Kanpur Test cricket news in hindi IND vs BAN Kanpur Test Weather Report sports news in hindi Team India IND vs BAN Kanpur Test
Advertisment
Advertisment