Advertisment

IPL 2025 Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को इस टीम से मिला कप्तानी का ऑफर, अब मुंबई इंडियंस से अलग होना तय!

IPL 2025 Suryakumar Yadav: आईपीएल 2025 में मुंबई इंडियंस की टीम बिखरी हुई नजर आ सकती है. खबर है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई का साथ छोड़ सकते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Suryakumar-Yadav

Suryakumar-Yadav

IPL 2025 Suryakumar Yadav: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है, तो जाहिर तौर पर टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. इस बीच खबर सामने आ रही है कि अपकमिंग सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम टूट सकती है. रिपोर्ट्स की मानें, तो सूर्यकुमार यादव को एक आईपीएल टीम की ओर से कप्तानी का ऑफर मिला है, जिसे वह एक्सेप्ट करते हैं, तो आने वाले सीजन में वो कप्तानी करते नजर आएंगे.

Advertisment

सूर्यकुमार यादव को मिला ऑफर

आईपीएल 2025 में मुंबई इंडियंस की टीम में बड़े-बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. जहां, पहले रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह के फ्रेंचाइजी से अलग होने की खबर थी, वहीं अब सूर्यकुमार यादव का भी टीम से अलग होना तय लग रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक केकेआर ने सूर्यकुमार यादव को कप्तानी का अनऑफीशियल ऑफर दिया है. यदि सूर्या ने मुंबई का साथ छोड़ा तो वे केकेआर में जा सकते हैं. हालांकि फिलहाल इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. 

बताते चलें, आईपीएल 2024 में जब मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया, तभी से टीम के अंदर चीजें बिगड़ने लगीं. ऐसा दिखाई पड़ता था कि मुंबई का खेमा 2 हिस्सों में बंटा हुआ है. नतीजन, IPL 2024 में MI अंक तालिका में 10वें नंबर पर रही. अब सूर्या के अलावा, खबरें हैं कि पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह भी टीम का साथ छोड़ सकते हैं. 

KKR का हिस्सा रह चुके हैं सूर्या

सूर्यकुमार यादव ने 2012 में आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहते हुए IPL डेब्यू किया थाय मुंबई इंडियंस के अलावा, वह 2014 से 2017 तक कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा भी रहे हैं. हालांकि, फिर 2018 में MI में लौटने के बाद से वह कोर टीम का हिस्सा बन गए और पिछले 6 सालों से लगातार टीम के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. 

मिस्टर 360 डिग्री के नाम से फेमस सूर्या ने आईपीएल में खूब धमाल मचाया है. सूर्या के आईपीएल रिकॉर्ड्स की बात करें, तो उन्होंने 150 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 145.33 की स्ट्राइक रेट और 32.38 के औसत से 3594 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 सेंचुरी और 24 फिफ्टी भी आई हैं. सूर्या का आईपीएल में हाईएस्ट स्कोर 103* रनों का रहा है. 

ये भी पढ़ें: IPL Salary: धोनी, रोहित और कोहली, जानें किसे आईपीएल में मिल रही है कितनी सैलरी?

ipl news in hindi updates Suryakumar Yadav news latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन आईपीएल 2025 SURYAKUMAR YADAV today sports news in hindi आईपीएल IPL 2025
Advertisment
Advertisment