Advertisment

Cricket Things Auction: धोनी का बैट 3.5 लाख, विराट के ग्लव्स 50 हजार और भी बहुत कुछ....क्रिकेटर्स की चीजों का हो रहा ऑक्शन

Cricket Things Auction: केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ मिलकर एक चैरिटी वेंचर का घोषणा की है. इस कपल ने विपला फाउंडेशन के लिए पैसे जुटाने के लिए क्रिकेट के कई बड़ी हस्तियां आगे आई हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
auction

Cricket Things Auction: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने एमएस धोनी से विराट कोहली तक कई बड़ी क्रिकेट हस्तियों को साथ लेकर विप्ला फाउंडेशन के लिए फंड जुटाने के लिए एक ऑक्शन ऑर्गनाइज किया है. इस ऑक्शन में कई बड़े क्रिकेटर्स की स्पेशल चीजों पर बोली लगाई जाएगी, जिससे आने वाले पैसों को विप्ला फाउंडेशन को डोनेट किया जाएगा, जो गोल मुंबई के बीकेसी में स्थित विशेष जरूरतों वाले स्कूल की मदद करता है. 

Advertisment

केएल-अथिया ने मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ

केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ मिलकर एक चैरिटी वेंचर का घोषणा की है. इस कपल ने विपला फाउंडेशन के लिए पैसे जुटाने के लिए क्रिकेट के कई बड़ी हस्तियां आगे आई हैं. इस चैरिटी वेंचर का नाम क्रिकेट फॉर एक कॉज रखा गया है. इसके लिए आयोजित होने वाले ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों के पसंदीदा सामान पर बोली लगेगी. 

केएल और अथिया के इस अभियान में राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एमएस धोनी, रविचंद्रन अश्विन, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, जोस बटलर, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और खुद केएल राहुल की पसंदीदा चीजें शामिल होंगी. ये ऑक्शन 23 अगस्त को आयोजित किया जाएगा.

क्या बोले केएल राहुल?

इस बारे में बात करते हुए केएल राहुल ने कहा, स्कूल में मेरा पहला दौरा बहुत इमोशनल था और बच्चों ने मुझे इस पहल में हर संभव तरीके से योगदान देने के लिए मोटिवेट किया है, जिसका काफी वक्त से अथिया और फैमिली हिस्सा रही है.

जब मैंने अपने साथी क्रिकेटर्स से इस बारे में संपर्क किया, तो उन्होंने भी इस अच्छे काम के लिए अपनी-अपनी कीमती चीजों को डोनेट करते हुए मदद की. इस ऑक्शन में हिस्सा लेकर और इस यादगार चीजों पर बोली लगाकर हर शख्स इन बच्चों की जिंदगी में बदलाव लाने की ओर एक कदम बढ़ाएगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Sreejesh Viral Video: गोलकीपर श्रीजेश ने कैसे दिलाई भारत को सेमीफाइनल की टिकट, वायरल वीडियो में देखें एफर्ट

kl rahul athiya shetty Latest Sports news in hindi today sports news in hindi Cricket Things Auction
Advertisment
Advertisment