Advertisment

KL Rahul: केएल राहुल ने खोलकर रख दिए IPL का कच्चा-चिट्ठा, टीम मालिकों को लेकर कही बड़ी बात

KL Rahul IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने आईपीएल टीम मालिकों को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसकी चर्चा इस वक्त चारों तरफ है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
KL RAHUL NEWS

kl rahul

KL Rahul: आईपीएल 2024 के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान और टीम के ओनर संजीव गोयंका के बीच गर्मागर्मी हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. हालांकि, बाद में फ्रेंचाइजी ने इस मैटर को कवर करने की पूरी कोशिश की थी. मगर, अब केएल ने आईपीएल टीम मालिकों को लेकर एक बयान दिया है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वह किसी पर निशाना साध रहे हैं.

Advertisment

क्या बोले केएल राहुल?

केएल राहुल आईपीएल 2022 से लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में पिछला सीजन LSG के लिए कुछ खास नहीं रहा था. एक मैच के दौरान देखा गया था कि टीम के मालिक संजीव गोयंका बुरी तरह से राहुल पर चिल्ला रहे थे. हालांकि, राहुल शांत ही दिखे और उन्होंने बहस को आगे नहीं बढ़ाया था. 

अब एक पॉडकास्ट में बात करते हुए केएल ने आईपीएल टीम मालिकों को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा, "मालिक बिजनेस बैकग्राउंड से आते हैं, रिसर्च करते हैं और टीम चुन लेते हैं, लेकिन इसकी कोई गारंटी नहीं कि आप हर मैच जीतेंगे. आपको डाटा के हिसाब से बेस्ट प्लेयर्स मिल सकते हैं, लेकिन उनका साल खराब हो सकता है. स्पोर्ट्स में हर खिलाड़ी का खराब दिन हो सकता है."

LSG छोड़ने सकते हैं केएल

2022 से ही केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी कर रहे हैं. लेकिन, अगले सीजन वह इस टीम से अलग हो सकते हैं. आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है और रिपोर्ट्स हैं कि केएल अपकमिंग सीजन में लखनऊ का साथ छोड़ने की तैयारी में हैं.

खबरों की मानें, तो वह अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु में शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि आरसीबी फाफ डु प्लेसिस को हटाकर केएल को अपना नया कप्तान बना सकती है. हालांकि, अब तक क्रिकेटर और फ्रेंचाइजी की ओर से इसपर कोई अपडेट नहीं आया है. आपको बता दें, आईपीएल में अब तक केएल राहुल ने कुल 132 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 134.61 की स्ट्राइक रेट और 45.47 के औसत से 4683 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 सेंचुरी और 37 हाफ सेंचुरी लगाई है.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: मेगा ऑक्शन में अगर RCB ने दोहराई अपनी ये गलती, तो फिर टूटेगा ट्रॉफी जीतने का सपना!

ये भी पढ़ें: IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच बन सकते हैं ये 3 दिग्गज, नंबर-2 तो टीम के मालिक का है फेवरेट

rcb Royal Challangers Bangalore LSG KL Rahul ipl 2025 kl rahul ipl KL Rahul IPL 2024 kl rahul ipl stats
Advertisment
Advertisment