Advertisment

KL Rahul: केएल राहुल ने RCB के लिए खेलने का बना लिया है मन? इंस्टा पोस्ट से मिला हिंट

KL Rahul: चिन्नास्वामी में खेले गए मैच के खत्म होने के बाद केएल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिससे कयास लगने लगे हैं कि केएल आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलने के बारे में सोच रहे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
kl rahul will play rcb

KL Rahul

KL Rahul: केएल राहुल इस वक्त दलीप ट्रॉफी में कप्तानी कर रहे हैं, जहां पहले मैच में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन, इस मैच के खत्म होने के बाद केएल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिससे कयास लगने लगे हैं कि केएल आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलने के बारे में सोच रहे हैं. आइए आपको केएल के उस पोस्ट के बारे में बताते हैं कि आखिर ऐसे कयास क्यों लग रहे हैं...

Advertisment

 RCB के लिए खेल सकते हैं केएल राहुल? 

चिन्नास्वामी में खेले गए मुकाबले के खत्म होने के बाद केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इन फोटोज में वह बल्लेबाजी करते दिख रहे थे. साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने बैंगलुरु के फैंस को शुक्रिया कहा. राहुल ने लिखा- सपोर्ट करने के लिए बैंगलुरु फैंस का शुक्रिया. गौर करने वाली बात ये रही है कि इस दौरान राहुल ने बेंगलुरु को कन्नड़ भाषा में लिखा, जिसे फैंस आरसीबी के साथ जोड़ रहे हैं.

आपको बता दें, पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि केएल आईपीएल 2025 में आरसीबी की ओर से खेलते नजर आ सकते हैं. हालांकि, अब तक इसपर राहुल और फ्रेंचाइजी किसी की भी ओर से कोई अपडेट नहीं आई है.

Advertisment

केएल राहुल ने लगाई फिफ्टी

Advertisment

दलीप ट्रॉफी में केएल राहुल इंडिया ए की ओर से खेल रहे हैं. जहां, पहली पारी में वह सस्ते में आउट हो गए, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने 121 गेंदों पर 57 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 7 चौके लगाए. हालांकि, केएल राहुल की टीम को हार का सामना करना पड़ा, जिसकी कप्तानी शुभमन गिल कर रहे हैं.

टीम इंडिया में मिली जगह

रविवार की रात बीसीसीआई ने बांग्लादेश के साथ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है. इस टेस्ट टीम में केएल राहुल को शामिल किया गया है. लेकिन, सवाल ये उठता है कि राहुल किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे, क्योंकि नंबर-5 पर खेलने के लिए सरफराज खान, केएल राहुल का विकल्प है. माना जा रहा है कि राहुल 5वें नंबर पर ही बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: कोहली से लेकर धोनी तक... ये 5 भारतीय दिग्गज करा चुके हैं हेयर ट्रांसप्लांट

IPL 2025 kl-rahul आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 आईपीएल sports news in hindi ipl indian premier league
Advertisment
Advertisment