Advertisment

Manu Bhaker: विराट कोहली पूरी कर सकते हैं मनु भाकर की ये ख्वाहिश, बचपन से देख रही हैं सपना!

Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को 2 ब्रॉन्ज मेडल जिताने वाली निशानेबाज मनु भाकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब मनु ने उन लोगों का नाम बताया है, जिनसे वह एक बार मिलना चाहती हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli manu bhaker

Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को 2 ब्रॉन्ज मेडल जिताने वाली निशानेबाज मनु भाकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब मनु ने उन लोगों का नाम बताया है, जिनसे वह एक बार मिलना चाहती हैं. मनु ने अपने फेवरेट्स का जिक्र किया जिनके साथ वह एक दिन बिताना चाहेंगी. इसमें उन्होंने 3 भारतीय दिग्गजों सहित कुल 4 एथलीट्स का  नाम लिया है, जिन्होंने अपने-अपने गेम में महारथ हासिल की.

Advertisment

मनु भाकर ने लिए ये 4 नाम

भारतीय शूटर मनु भाकर की पसंद नापसंद जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. अब एक इंटरव्यू के दौरान मनु ने अपने फेवरेट खिलाड़ियों के नाम बताए हैं. उन्होंने बताया है कि वह 1 विदेशी सहित 4 खिलाड़ियों को पसंद करती हैं. जब मनु से पूछा गया कि वह किस खिलाड़ी के साथ वक्त बिताना चाहेंगी.

तो उन्होंने कहा, "मैं कुछ अपने फेवरेट खिलाड़ियों के नाम लूंगी. उसेन बोल्ट उनमें से एक हैं. मैंने उनकी किताब कई बार पढ़ी है और मैं उनके सफर को जानती हूं। मैंने उनके कई इंटरव्यू देखे हैं. इसके बाद मैं भारतीय क्रिकेटर्स में सचिन तेंदुलकर, धोनी सर और विराट कोहली से मिलना पसंद करूंगी. इनमें से किसी के साथ भी एक घंटा बिताना सम्मान की बात होगी." हैरानी की बात यह है कि इसमें नीरज चोपड़ा का कोई जिक्र नहीं किया गया, जिनके साथ उनका बहुत अच्छा रिश्ता है. 

3 महीने के ब्रेक पर हैं मनु

भारतीय शूटर मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला 10 मीटर एयर पिस्टल में ब्रॉन्ज मेडल जीता. फिर डबल्स 10 मीटर एयर पिस्टल में भी सरबजोत सिंह के साथ मिलकर ब्रॉन्ज मेडल जीता. इसी के साथ मनु ने तमाम रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए. वह एक ही ओलंपिक में भारत के लिए 2 मेडल्स जीतने वाली पहली एथलीट बन गईं. इस सफल इवेंट के बाद मनु फिलहाल 3 महीने के ब्रेक पर हैं और वह अपनी सफलता का आनंत ले रही हैं. 

ये भी पढ़ें : IPL 2025: ट्रॉफी जिताने के बाद भी श्रेयस अय्यर से कप्तानी छीनेगी KKR, इस चैंपियन को भेजा है कप्तानी का ऑफर!

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Rohit Sharma: मेगा ऑक्शन में 50 करोड़ में बिकेंगे Rohit Sharma, सामने आई चौकाने वाली खबर

today sports news in hindi cricket sports news in hindi other sports news in hindi Indian Shooter Manu Bhaker Latest Sports news in hindi Manu Bhaker
Advertisment
Advertisment