Advertisment

Mohammed Shami: अचानक मोहम्मद शमी को आया तेज गुस्सा, पोस्ट कर सरेआम लगाई लताड़, जानें क्या है मामला

Mohammed Shami: सोशल मीडिया पर अपनी इंजरी की खबरों से तंग आकर मोहम्मद शमी ने पोस्ट शेयर किया. जहां, उन्होंने फैंस को इस तरह की अफवाहों पर विश्वास ना करने को कहा.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
Mohammed Shami tweet

Mohammed Shami

Advertisment

Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे वक्त से एक्शन से बाहर हैं. वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही वह फिटनेस संबंधी कारणों के चलते टीम में वापसी नहीं कर सके हैं. वह NCA में रिहैब में हैं और इस बीच खबर सामने आई है कि वह इंजर्ड हो गए, जिसके चलते उनकी वापसी में देरी होगी और वह बॉर्डर-गावस्कर सीरीज भी मिस कर सकते हैं. लेकिन, फिर मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद इस मामले पर प्रतिक्रिया दी. आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या लिखा...

Advertisment

मोहम्मद शमी ने क्या लिखा?

सोशल मीडिया पर अपनी इंजरी की खबरों से तंग आकर मोहम्मद शमी ने पोस्ट शेयर किया. जहां, उन्होंने फैंस को इस तरह की अफवाहों पर विश्वास ना करने को कहा. शमी ने मीडिया वालों की भी खूब क्लास लगाई, जो बिना किसी आधार के उनकी इंजरी की खबरें फैला रहे थे. 

Advertisment

शमी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘इस प्रकार की बेबुनियाद अफवाहें क्यों? मैं यहां कड़ी मेहनत कर रहा हूं और ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. न तो बीसीसीआई और न ही मैंने इस बात का जिक्र किया है कि मैं बॉर्डर गावस्कर सीरीज से बाहर हूं. मैं आप लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि इस तरह के अनौपचारिक सूत्रों से आने वाली ऐसी खबरों पर ध्यान मत दीजिए. कृपया रुकें और ऐसी फर्जी, फर्जी, फर्जी खबरें न फैलाएं.’

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर होने की उड़ी थी अफवाह

Advertisment

मोहम्मद शमी लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं. इस साल फरवरी में उनकी सर्जरी हुई थी और उसके बाद से ही वह वापसी के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से तमाम जगह ऐसी खबरें देखने को मिलीं कि मोहम्मद शमी चोटिल हो गए हैं.

उनका घुटना सूज गया है और अब उन्हें रिकवर होने में काफी टाइम लगने वाला है. इसके चलते वह बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं. हालांकि, अब शमी के इस पोस्ट के बाद साफ हो गया है कि ये सब अफवाह मात्र थीं.

न्यूजीलैंड सीरीज से हो सकती है वापसी

Advertisment

भारतीय टीम को इस महीने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. जिसकी शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी. अब यदि मोहम्मद शमी फिट हो गए हैं, तो वह अपकमिंग टेस्ट सीरीज में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, अब तक बोर्ड या शमी की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह कब मैदान पर उतरेंगे. 

ये भी पढ़ें: Harbhajan Singh: 'रोहित शर्मा हैं धोनी से बेहतर कप्तान...', हरभजन सिंह ने क्यों दिया ऐसा बयान?

sports news in hindi cricket news in hindi mohammed shami मोहम्मद शमी
Advertisment
Advertisment