Advertisment

Mohammed Shami: 'मैं तो बस पानी पिला सकता हूं...', मोहम्मद शमी ने मंच पर क्यों कही ऐसी बात?

Mohammed Shami: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह मजेदार जवाब देते दिख रहे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
shami pani hi pila sakta hu

Mohammed Shami: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिटनेस संबंधी कारणों से पिछले काफी वक्त से एक्शन से बाहर चल रहे हैं. हालांकि, शमी की सर्जरी हो चुकी है और अब वह अपनी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. आज वह अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस बीच उनका एक पुराना वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसमें वह कुछ ऐसा कहते हैं, जिसे सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है. 

Advertisment

Mohammed Shami का मजेदार बयान

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी मजाकिया हैं और जब भी उनसे कोई सवाल पूछा जाता है, तो वह पूरी सच्चाई से इसका जवाब देते हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शमी से पूछा जा रहा है कि उन्हें 2023 वनडे वर्ल्ड कप में शुरुआत में मौका नहीं मिला, फिर मिला तो आपने धमाल मचाया. तो आप खुद को इसके लिए कैसे तैयार रखते हैं.

इसपर शमी ने कहा, 'आदत पड़ गई है. 15 में फिर 19 में और फिर 23 में तीनों में ही सेम स्टार्ट हुआ. लेकिन फिर जब मुझे कैप्टन और कोच ने मौका दिया है, तो टचवुड मैंने परफॉर्मेंस मेरी ऐसी रही कि फिर इन लोगों ने कभी सोचा नहीं कि इसे बैठा दें. तो मेहनत कह सकते हैं या कुछ भी कह सकते हैं इसको. हां, मैं हमेशा तैयार रहता हूं कि जब भी आप मुझे चांस दोगे, तो मैं करके दिखाऊंगा. क्योंकि, आप मुझे चांस देंगे, तभी तो मैं कुछ कर सकता हूं. वरना टेबल से तो सिर्फ पानी पिला सकता हूं. तो अच्छा यही है कि जब चांस मिलता है, तो उसे दोनों हाथ से ले लो.'

शमी ने मचाया था तहलका

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भले ही भारतीय टीम ने ट्रॉफी ना जीती हो, लेकिन टूर्नामेंट में टीम बेहतरीन प्रदर्शन के साथ फाइनल में पहुंची थी. उस टूर्नामेंट में टीम कॉम्बिनेशन के चलते शमी को शुरुआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन फिर शमी ने 7 पारियों में 10.70 के औसत से 24 विकेट चटकाए थे. 

ये भी पढ़ें: Sakshi Dhoni Viral Photo: क्यों इतनी वायरल हो रही है धोनी की पत्नी साक्षी की ये फोटो, जानें क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें: Mohammed Shami: मोहम्मद शमी भुगत रहे हैं सजा, हर महीने हसीन जहां को देने पड़ते हैं इतने लाख रुपये

cricket news in hindi sports news in hindi mohammed shami
Advertisment
Advertisment