Advertisment

MS Dhoni: विराट और धोनी जब-जब मिलते हैं तब-तब जरूर करते हैं ये बात? खुद माही ने कर दिया खुलासा

MS Dhoni: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ने लंबे वक्त तक भारतीय टीम का ड्रेसिंग रूम शेयर किया. अभी भी जब ये दोनों दिग्गज आमने-सामने आते हैं, तो दोस्ती देखने ही बनती है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ms dhoni virat kohli

MS Dhoni: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ने लंबे वक्त तक भारतीय टीम का ड्रेसिंग रूम शेयर किया. अभी भी जब ये दोनों दिग्गज आमने-सामने आते हैं, तो दोस्ती देखने ही बनती है. विराट ने अपने बयान में एक बार कहा था कि धोनी हमेशा-हमेशा उनके कप्तान रहेंगे. हालांकि, अब एमएस ने विराट के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है और बताया है कि जब भी वह दोनों मिलते हैं तो क्या बातें होती हैं.

Advertisment

विराट को लेकर क्या बोले एमएस धोनी?

विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत के लिए डेब्यू किया और सालों तक साथ में ड्रेसिंग रूम शेयर किया. ऐसे में दोनों के बीच एक बॉन्ड है, जो अक्सर देखने को मिलती है, जब भी ये दो दिग्गज मिलते हैं. हाल ही में धोनी ने हैदराबाद में आयोजित एक इवेंट में विराट के साथ अपनी बॉन्डिंग और रिश्ते को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि कोहली से वह जब भी मिलते हैं, तब कोशिश करते हैं कि दोनों अकेले में कुछ देर बात कर सकें. 

धोनी ने विराट के बारे में बात करते हुए कहा, हम बहुत लंबे वक्त तक भारत के लिए एक साथ खेले हैं. जब बात वर्ल्ड क्रिकेट की आती है, तो कोहली महान खिलाड़ियों में से एक हैं. बीच के ओवरों में उनके साथ बहुत अधिक बल्लेबाजी करने मजेदार रहा, क्योंकि हम मैच में कई बार ज्यादा 2 और 3 रन लेते थे. इसलिए यह हमेशा मजेदार रहा. हम बहुत कम मिलते हैं, लेकिन जब भी हमें मिलने का मौका मिलता है, तो हम कोशिश करते हैं कि हम सबसे अलग थोड़ी देर एक कोने में जाकर बात कर सकें. हम इस बारे में बात करते हैं क्या चल रहा है. इसलिए हमारा रिश्ता ऐसा है.

Advertisment

आईपीएल में साथ दिखते हैं दोनों

महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. हालांकि, वह अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. लगभग 12 साल तक भारतीय टीम का ड्रेसिंग रूम साथ शेयर करने वाले विराट कोहली और एमएस धोनी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. अभी भी जब आईपीएल मैचों के दौरान माही और विराट मिलते हैं, तो उनका दोस्ताना देखने ही बनता है. वह हंसी-मजाक भी करते हैं और एक-दूसरे के साथ क्रिकेट की बातें भी करते दिखते हैं. 

ये भी पढ़ें: IPL 2025: ऋतुराज नहीं होंगे CSK के कप्तान, ऑक्शन से अपने इस पुराने खिलाड़ी को खरीदकर चेन्नई सौंपेगी कमान!

today sports news in hindi cricket sports news in hindi MS Dhoni virat kohli ms dhoni एमएस धोनी Latest Sports news in hindi Virat Kohli Team India
Advertisment
Advertisment