Advertisment

Musheer Khan: मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी में लगाया शतक, इंडिया बी की बचा ली लाज

Musheer Khan: दलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया बी की ओर से खेलते हुए मुशीर खान ने शतक जड़ दिया है. ये दलीप ट्रॉफी के इस संस्करण का पहला शतक भी है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
musheer khan century

musheer khan century

Musheer Khan: दलीप ट्रॉफी 2024 का पहला शतक आ गया है. जहां, एक ओर ऋषभ पंत, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर जैसे इंटरनेशनल बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए, तो वहीं मुशीर खान ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया है. सरफराज खान के भाई मुशीर दलीप ट्रॉफी में इंडिया बी के लिए खेल रहे हैं.

Advertisment

मुशीर खान ने लगाया शतक

बैंगलुरु  के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच खेले जा रहे मुकाबले में इंडिया बी की ओर से खेल रहे मुशीर खान ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया है. 19 साल के मुशीर ने 227 गेंदों पर 105 रनों की शतकीय पारी खेली है. इसमें 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. मुशीर सरफराज खान के छोटे भाई हैं. 

जहां, सरफराज सहित तमाम इंटरनेशनल प्लेयर्स बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे, वहीं मुशीर ने तो गेंदबाजों का धागा खोल दिया और शतक लगाकर अपनी टीम को मुश्किल से बाहर निकाला. 

Advertisment

इंडिया बी की पारी संभली

Advertisment

इंडिया ए ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. नतीजन, पहले बल्लेबाजी करने आई इंडिया बी के लिए कोई भी बल्लेबाज फिफ्टी के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पा रहा था. यशस्वी जायसवाल 30, सरफराज खान 9, ऋषभ पंत 7 और रविश्रिनिवासन साईं किशोर 1 रन बनाकर आउट हुए.

Advertisment

इंडिया बी की पारी बिखर रही थी, लेकिन तभी इंडिया बी की पारी को मुशीर खान ने संभाला और शतक लगाकर टीम के स्कोर को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया बी का स्कोर 202/7 का है.  

ये भी पढ़ें: Pakistan cricket team: पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं ये 7 नॉन मुस्लिम क्रिकेटर्स, लिस्ट में 2 हिंदू भी शामिल

ये भी पढ़ें: VIDEO: ध्रुव जुरेल की कीपिंग ने फैंस को दिलाई धोनी की याद, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे भौचक्के

cricket news in hindi sports news in hindi Musheer Khan
Advertisment
Advertisment