Advertisment

Najmul Hossain Shanto: 'हमारे पास कोई स्ट्रैटजी ही नहीं...', हारने के बाद बांग्लादेशी कप्तान नजमुल ने दिया बड़ा बयान

Najmul Hossain Shanto: भारत के साथ खेले गए पहले टी-20 मैच को हारने के बाद बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने बयान देते हुए बताया कि उनकी टीम को हार क्यों मिली.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Najmul Hossain Shanto

Najmul Hossain Shanto

Advertisment

Najmul Hossain Shanto: भारत के साथ खेले गए पहले टी-20 मैच में बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया ने ग्वालियर में खेले गए मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया. इस हार के साथ बांग्लादेश की टीम 0-1 से पिछड़ गई है. करारी हार के बाद बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने बयान दिया और बताया कि उनकी टीम से कहां चूक हुई. 

क्या बोले नजमुल हुसैन शांतो?

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में मेजबान टीम ने बाजी मारी और जीत हासिल की. इस मैच में ऐसा लगा ही नहीं कि बांग्लादेश की टीम कभी मजबूत स्थिति में थी. चूंकि पहले बल्ले और फिर टीम गेंद से भी कुछ अच्छा नहीं कर पाई और हार गई. 

ग्वालियर टी-20 मैच हारने के बाद नजमुल हुसैन शान्तो ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही. टी20 में पहले छह ओवर बहुत ही अहम होते हैं लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. हमने सोचा था कि हम पॉजिटिव क्रिकेट खेलेंगे, मगर हमें कुछ ओवरों को मैनेज करना था कि हम किस तरह से खेलना चाहते हैं."

"ऐसा लगता है कि हमारे पास ज्यादा योजना नहीं थी लेकिन हमें अगले मैच में उचित योजना बनाने की जरूरत है. हमें स्ट्राइक रोटेट करने पर ध्यान देने की जरूरत है, टी20 सिर्फ हिटिंग के बारे में नहीं है. अगर हम विकेट हाथ में रखें तो अच्छा स्कोर बना सकते हैं. हमने ज्यादा रन नहीं बनाए. रिशद और फ्रिज ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे."

7 विकेट से हारी बांग्लादेशी टीम

ग्वालियर में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी की. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 127 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने सिर्प 12वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल किया और 7 विकेट से जीत दर्ज की.

इस मैच में भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट चटकाए. वहीं, हार्दिक पांड्या, मयंक यादव और वॉशिंगटन सुंदर ने 1-1 विकेट चटकाए. कमाल की गेंदबाजी के लिए अर्शदीप सिंह ने 3.5 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लिए. इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: पाकिस्तान में घुसते ही हुई इंग्लैंड टीम की बेइज्जती! स्कूल वैन ने किया गया रिसीव, VIDEO वायरल

sports news in hindi cricket news in hindi IND vs BAN नजमुल हुसैन शांतो Najmul Hossain Shanto
Advertisment
Advertisment