Advertisment

Nicholas Pooran: निकोलस पूरन के तूफान में उड़े बड़े-बड़े गेंदबाज, 6 चौके 7 छक्के लगाकर टीम को दिलाई जीत

Nicholas Pooran: कैरेबियाई प्रीमियर लीग के 25वें मैच में निकोलस पूरन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अपनी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम को जीत दिलाई है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
POORAN

Nicholas Pooran

Advertisment

Nicholas Pooran: कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2024 में एक बार फिर निकोलस पूरन नाम के तूफान ने गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. CPL के 25वें मैच में ट्रिनबागो नाइट राइ़र्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच खेले गए मुकाबले को नाइट राइडर्स टीम ने 7 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है. मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए निकोलस पूरन को प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया.

Advertisment

सेंट किट्स एंड वेनिस पैट्रियट्स ने दिया था 194 रनों का लक्ष्य

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और सेंट किट्स एंड वेनिस पैट्रियट्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया. कप्तान आंद्रे फ्लेचर की 93 और कायल मेयर्स की 60 रनों की तूफानी पारी की बदौलत इस टीम ने 193/4 रनों का स्कोर बोर्ड पर लगाया. 

कप्तान आंद्रे फ्लेचर ने 61 गेंदों पर 152.46 की स्ट्राइक रेट से 93 रन बनाए. जबकि काइल मेयर्स ने 30 गेंदों पर 200 की स्ट्राइक रेट से 60 रनों की अहम पारियां खेलीं.

Advertisment

निकोलस पूरन ने खेली तूफानी पारी

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं. जहां, वह लगातार अपनी टीम के लिए रन बना रहे हैं. पैट्रिओट्स के साथ खेले गए मुकाबले में खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी की. उन्होंने 43 गेंदों पर 216 रनों की स्ट्राइक रेट से 93 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में पूरन ने 6 चौके और 7 छक्के भी लगाए.

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 7 विकेट से जीता मैच

Advertisment

निकोलस पूरन की तूफानी पारी के अलावा नाइट राइडर्स के लिए ओपनिंग बैट्समैन जेसन रॉय ने 64(34) रनों की आतिशी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. 194 रनों के लक्ष्य को नाइट राइडर टीम ने 18.3 ओवर्स में सिर्फ 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया और 7 विकेट से एक बड़ी जीत हासिल की. 

टॉप-4 में मौजूद है नाइट राइडर्स

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 के प्वाइंट्स टेबल की बात करें, तो सैंट लूसिया किंग्स 12 अंकों के साथ पहले नंबर पर है. गुयाना अमेजन वॉरियर्स दूसरे, बारबाडोज रॉयल्स तीसरे और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स चौथे स्थान पर है. ये चारों टीमें टॉप-4 के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: कानपुर टेस्ट के लिए इस लग्जरी होटल में रुकेंगी दोनों टीमें, इतना है एक दिन का किराया

nicholas pooran
Advertisment
Advertisment