Advertisment

Nicholas Pooran: सीपीएल में आया निकोलस पूरन नाम का तूफान, 16 गेंदों में ठोक दिए 82 रन, फिर भी...

CPL 2024 Nicholas Pooran: कैरेबियन प्रीमियर लीग में निकोलस पूरन की तूफानी पारी ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स को 44 रन से मैच जिताया और फैंस को खूब रोमांचित किया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
nicholas_pooran

nicholas pooran

CPL 2024 Nicholas Pooran: विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर निकोलस पूरन एक खतरनाक बल्लेबाज हैं, विपक्षी गेंदबाजों के लिए बुरा सपना बनते जा रहे हैं. अब कैरेबियन प्रीमियर लीग में शनिवार की रात तूफानी बल्लेबाजी की और सिर्फ 16 गेंदों पर ही 82 रन बना दिए थे. हालांकि, अपनी तूफानी पारी के बावजूद पूरन अपना शतक पूरा नहीं कर सके.

Advertisment

निकोलस पूरन ने खेली आतिशी पारी

कैरेबियन प्रीमियर लीग में शनिवार को त्रिनबागो नाइट राइडर्स का सामना सेंट किट एंड नेविस से हुआ. जहां, नाइट राइडर्स टीम की ओर से खेल रहे निकोलस पूरन ने तहलका मचाकर रख दिया. वह जब बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए, तब उनकी टीम का स्कोर 44/1 था, लेकिन फिर पूरन ने आतिशी बल्लेबाजी शुरू कर दी.

शुरुआती 18 गेंदो में तो उन्होंने 82 रन ठोक दिए. ऐसा लग रहा था कि सबसे तेज टी-20 सेंचुरी का रिकॉर्ड टूट सकता है. मगर, फिर पूरन की पारी कुछ स्लो हुई और वह 225.58 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंद पर 97 रन बनाकर आउट हो गए. इतनी तेज बल्लेबाजी करने के बावजूद पूरन सेंचुरी पूरी नहीं कर सके और 3 रन से चूक गए. 

पूरन इस वक्त खतरनाक फॉर्म में हैं. इससे पहले साउथ अफ्रीका के साथ खेली गई सीरीज में भी उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की थी और सेंचुरी ठोकी थी. 

नाइट राइडर्स ने जीता मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम ने निकोलस पूरन की तूफानी पारी की बदौलत 250/4 का स्कोर बोर्ड पर लगाया. पूरन के अलावा Keacy Carty ने 35 गेंद पर 73 रन की धाकड़ पारी खेली. 251 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किट एंड नेविस की टीम ने पूरी कोशिश की, लेकिन वह 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 206 रन तक ही पहुंच सकी. इस तरह नाइट राइडर्स ने 44 रनों से एक बड़ी जीत अपने नाम की. 

ये भी पढ़ें: Unique Record: भारतीय क्रिकेटर के नाम है सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 16 सालों में कभी नहीं हुआ RUN-OUT

Advertisment

ये भी पढ़ें: MS Dhoni: धोनी ने आखिर क्यों शरीर पर नहीं बनवाया एक भी टैटू? वजह जान सिर पकड़ लेंगे आप

nicholas pooran sports news in hindi Latest Sports news in hindi cricket sports news in hindi
Advertisment
Advertisment