Advertisment

PAK vs ENG: पाकिस्तान पर टूटा दुखों का पहाड़, इंग्लैंड सीरीज करानी पड़ेगी देश से बाहर, अजीब वजह आई सामने

PAK vs ENG: पहले ही बांग्लादेश के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को काफी शर्मसार होना पड़ा. लेकिन, अब एक ऐसी बात सामने आई है, जिसके चलते फिर पाकिस्तान की जगहंसाई हो सकती है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
babar azam pakistan

PAK vs ENG

PAK vs ENG: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी बांग्लादेश के हाथों पाक 2-0 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. वहीं, अब अपकमिंग इंग्लैंड सीरीज से पहले एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके कारण विश्व क्रिकेट में पाकिस्तान की एक बार फिर जगहंसाई हो रही है. दावा किया जा रहा है कि इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज देश से बाहर करा सकती है. 

Advertisment

पाकिस्तान को झटका

अगले महीने पाकिस्तान को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की मेजबानी करनी है. लेकिन इससे पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तान को मजबूरन इस सीरीज को अपने देश से बाहर कराना पड़ सकता है.

दरअसल, पाकिस्तान के मशहूर खेल पत्रकार साज सादिक ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के टीवी राइट्स नहीं बिक रहे हैं. इतना ही नहीं इस सीरीज को देश से बाहर कराने की आशंका है, क्योंकि अभी स्टेडियम तैयार नहीं हैं.

Advertisment

रावलपिंडी में हुए बांग्लादेश के दोनों टेस्ट मैच 

Advertisment

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबले मुल्तान और कराची में खेला जाएगा. वहीं, आखिरी टेस्ट रावलपिंडी में खेला जाना है. अभी हाल ही में पाकिस्तान ने बांग्लादेश की मेजबानी की थी, जहां खेले गए दोनों मैचों का रावलपिंडी में कराना पड़ा, क्योंकि दूसरे स्टेडियम में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है.

पाकिस्तान को बांग्लादेश के हाथों 2-0 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. ये पहला मौका था, जब पाक को बांग्लादेश ने टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया. ऐसे में अब पाकिस्तान अपकमिंग इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में वापसी कर हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी. 

ये भी पढ़ें: IPL 2025: अगर लागू हुआ मेगा ऑक्शन में ये नियम, तो खिलाड़ियों को होगा करोड़ों का नुकसान

Advertisment

ये भी पढ़ें: Virat Kohli: क्या विराट कोहली को खाना बनाना आता है? WIFE अनुष्का ने खोल दी पोल

ये भी पढ़ें: Pakistan cricket team: पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं ये 7 नॉन मुस्लिम क्रिकेटर्स, लिस्ट में 2 हिंदू भी शामिल

cricket news in hindi sports news in hindi PAK vs ENG
Advertisment
Advertisment