Advertisment

VIDEO: पाकिस्तान के कप्तान को पत्रकारों से भी नहीं मिलती इज्जत, प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हुआ ड्रामा

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ वक्त से जैसा प्रदर्शन किया है, उससे उनके खुद के फैंस भी नाराज है. अब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने अपने कप्तान की बेइज्जती कर दी.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
SHAN MASOOD

Pakistan Cricket team captain shan masood

Advertisment

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान क्रिकेट में हाय-तौबा मची हुई है. किसी भी फॉर्मेट में टीम अच्छा नहीं कर पा रही है. पीसीबी कभी कप्तान बदल रहा है, तो कभी सिलेक्टर्स... कुल मिलाकर ड्रामा चल रहा है. इस बीच पाकिस्तान के टेस्ट कैप्टन शान मसूद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड की, जिसमें पत्रकारों ने सवाल पूछ-पूछकर उनकी बेइज्जती कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

पत्रकार ने पूछा सवाल

इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए शान मसूद को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में बरकरार रखा गया है. इसके बाद अब उन्होंने सीरीज शुरू होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड की. लेकिन, इस कॉन्फ्रेंस में कप्तान साहब की खूब छीछालेदर हुई. एक पत्रकार ने उनसे सीधे-सीधे कप्तानी छोड़ने को लेकर सवाल कर डाला.

पत्रकार ने शान मसूद से पूछा,''शान, आपने कहा कि जब तक वे (पीसीबी) आपको मौका दे रहे हैं, तब तक आप जारी रखेंगे. लेकिन क्या आपका दिल आपको नहीं बताता कि आप हार रहे हैं, प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और छोड़ देना चाहिए?''  

Advertisment

नाराज हुए कप्तान

Advertisment

पत्रकार द्वारा किए गए कप्तानी छोड़ने वाले सवाल से शान मसूद नाराज हो गए. भले ही उन्होंने खुद को शांत रखा, लेकिन उन्होंने पीसीबी के मीडिया और कम्युनिकेशन डायरेक्टर सामी उल हसन की ओर देखा. वहीं, शान मसूद ने सवाल का जवाब नहीं दिया.

पत्रकारों से करनी पड़ी गुजारिश

पत्रकारों द्वारा इस तरह से बेइज्जती वाले सवाल पूछे जाने से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मीडिया और कम्युनिकेशन डायरेक्टर सामी उल हसन नाखुश दिखे. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद पत्रकारों को फटकार लगाई और कहा, ''एक अंतिम विनम्र निवेदन है...पाकिस्तान का कप्तान बैठा है, आप बिल्कुल सवाल करें. लेकिन कृपया सम्मान दिखाएं...यह पाकिस्तान के कप्तान से जो सवाल आपने पूछा था, उसे पूछने का उचित तरीका नहीं था.'' इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर खुद पाकिस्तानी फैंस भी शान मसूद को ट्रोल करते दिख रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले सामने आया तीसरे ओपनर का नाम, रोहित-जायसवाल का बैकअप बनेगा ये स्टार

sports news in hindi cricket news in hindi Pakistan Cricket Board Shan Masood
Advertisment
Advertisment