Advertisment

पाकिस्तानी क्रिकेटर करेगा भारतीय लड़की से निकाह, होने वाली दुल्हन इस्लाम कुबूल करने को तैयार!

Raza Hasan: पाकिस्तानी खिलाड़ी रजा हसन भारतीय मूल की पूजा बोमन से निकाह करने वाले हैं. उनकी सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बनी हुई हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
pakistan cricketer marriage

Pakistani cricketer will marry Indian origin Pooja Boman

Advertisment

Pakistani cricketer Raza Hasan will marry Indian origin Pooja Boman: आप कई ऐसे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के बारे में जानते होंगे, जिन्होंने भारतीय लड़कियों के साथ निकाह किया है. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है, जो रजा हसन का है. जी हां, पाकिस्तानी क्रिकेटर रजा हसन भारतीय मूल की लड़की पूजा बोमन के साथ सगाई कर ली है और जल्द निकाह होगा. खबरों की मानें, तो पूजा ने हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म को अपना लिया है.

भारतीय लड़की बनी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन

पाकिस्तान क्रिकेटर टीम के खिलाड़ी रजा हसन ने हाल ही में भारतीय मूल की पूजा बोमन के साथ सगाई कर ली. उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं. वैसे तो पूज कोई सेलब्रिटी नहीं हैं, लेकिन जब से पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की खबर सामने आई है, तब से वो चर्चा में आ गई हैं. 

मिली जानकारी के मुताबित, पूजा अमेरिका के ओहायो की रहने वाली हैं और बिहेवियरल हेल्थ पॉलिसी एसोसिएट हैं. वो अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिसमें वह अपने गाने पोस्ट करती हैं. 

इस्लाम धर्म करेंगी कुबूल

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर रजा हसन और पूजा बोमन की सगाई चर्चा में बनी हुई है. दोनों ने न्यूयॉर्क में सगाई की है और खबर है कि वह अगले साल जनवरी - फरवरी में निकाह कर सकते हैं. इतना ही नहीं खबरों की मानें, तो पूजा को इस्लाम धर्म में रुचि है और वह जल्द ही इस्लाम धर्म कुबूल करने वाली हैं. हालांकि, इस्लाम धर्म में नियम है कि लड़का अन्य धर्म की लड़की से निकाह कर सकता है, मगर पहले उस लड़की को इस्लाम धर्म कुबूल करना होगा.

आपको बता दें, रजा हसन से पहले पूर्व कप्तान जहीर अब्बास, शोएब मलिक, मोहसिन खान और हसन अली जैसे कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भारतीय मूल की लड़कियों से निकाह कर चुके हैं. 

रजा हसन का करियर

हसन रजा ने पाकिस्तान के लिए 2014 में एक वनडे और 10 T20I मैच खेले थे. वह लंबे वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन वह प्रोफेशनल क्रिकेट में एक्टिव रहे हैं. मगर, उन्होंने आखिरी प्रोफेशनल मैच साल 2021 में खेला. खबरें हैं कि वह जल्द ही लीग क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने तोड़ा विराट कोहली का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में बने नंबर-1

sports news in hindi cricket news in hindi Pakistan Cricketer Raza Hasan
Advertisment
Advertisment