Advertisment

Virat Kohli: पाकिस्तान में भी विराट कोहली के दीवाने हैं फैंस, स्टेडियम में दिखा अद्भभुत नजारा

Virat Kohli: पाकिस्तान में विराट कोहली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. यकीन ना हो, तो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को देखें, जिसने सबका दिल जीता है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli photo

Virat Kohli

Virat Kohli: सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना जलवा बिखेर रहे विराट कोहली को दुनियाभर में पसंद किया जाता है. पाकिस्तान में भी विराट की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें आप पाकिस्तानी फैंस में विराट के प्रति प्यार देख सकते हैं. 

Advertisment

पाकिस्तान में दिखा विराट कोहली लव

पाकिस्तान में चैंपियंस कप खेला जा रहा है. जहां, बाबर आजम से शाहीन अफरीदी तक पाकिस्तान के सभी बड़े खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. इस टूर्नामेंट के दौरान स्टेडियम में एक ऐसी चीज दिखी, जिसने ये साबित कर दिया है कि विराट कोहली को पाकिस्तान में कितना अधिक पसंद किया जाता है. 

एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें स्टेडियम में मौजूद एक फैन विराट कोहली की नंबर-18 वाली जर्सी के साथ स्पॉट हुआ है. जैसे ही इस फैन को मालूम पड़ा कि वह कैमरे में कैप्चर हो रहा है, उसने जर्सी को ऊपर उठाकर दिखाया. 

Advertisment

बांग्लादेश के खिलाफ एक्शन में नजर आएंगे विराट कोहली

Advertisment

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस वक्त चेन्नई में आयोजित प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा ले रहे हैं. जहां, टीम इंडिया 19 सितंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है. रविवार को चेपॉक स्टेडियम से विराट के एक सिक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. असल में, विराट ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक छक्का जड़ा, जिसने स्टेडियम की दीवार में छेद कर दिया. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट कितने खतरनाक फॉर्म में हैं.  

Advertisment

विराट के पास महारिकॉर्ड बनाने का मौका

बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के पहले ही मुकाबले में विराट कोहली के पास महारिकॉर्ड बनाने का मौका है. कोहली ने अब तक 26942 इंटरनेशनल रन बनाए हैं. अब यदि वह चेन्नई टेस्ट में 58 रन बना लेते हैं, तो 27 हजार इंटरनेशनल रनों का आंकड़ा छू लेंगे और ऐसा करने वाले चौथे क्रिकेटर बन जाएंगे. 

हालांकि, कोहली के पास सबसे तेज 27 हजार रन पूरे करने का मौका है, क्योंकि यदि चेन्नई टेस्ट में वह 58 रन बना लेते हैं, तो 592 पारियों में माइलस्टोन हासिल कर लेंगे. फिलहाल ये रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज है, जिन्होंने 623 पारियों में ये कारनामा किया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी ने धोनी के लिए कही ऐसी बात, सुनकर इंडियंस फैंस हो जाएंगे खुश

Virat Kohli cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment
Advertisment