Advertisment

Rahul Dravid Son Debut: राहुल द्रविड़ के बेटे ने किया डेब्यू, पहले मैच में ऐसा रहा है प्रदर्शन

Rahul Dravid Son Debut: पूर्व भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ के बेटे ने प्रोफेशनल क्रिकेट का आगाज कर दिया है. 15 अगस्त को उन्होंने अपना डेब्यू मैच खेला. आइए आपको बताते हैं अपने पहले मैच में उनका प्रदर्शन कैसा रहा...

author-image
Sonam Gupta
New Update
rahul dravid

Rahul Dravid Son Debut: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के बेटे ने डेब्यू कर लिया है. समित द्रविड़ ने महाराजा ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलते हुए प्रोफेशनल क्रिकेट की शुरुआत की है. हालांकि, पहले मैच में राहुल के बेटे समित कुछ खास नहीं कर सके और 7 रन बनाकर आउट हो गए. 

Advertisment

Rahul Dravid के बेटे का प्रदर्शन

महाराजा ट्रॉफी की शुरुआत 15 अगस्त से हो चुकी है. जहां, बैंगलुरु ब्लास्टर्स और मैसूर वॉरियर्स के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ का डेब्यू हुआ. समित को ऑक्शन में 50 हजार रुपये में खरीदा गया था और यह टूर्नामेंट उनके पास प्रोफेशनल क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने का एक बेहतरीन जरिया है. करुण नायर की कप्तानी वाली मैसूर वॉरियर्स की टीम की ओर से खेलते हुए समित सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि, ये उनका पहला मैच है और अभी समित को लंबा सफर तय करना है.

राहुल द्रविड़ को द वॉल के नाम से जाना जाता था, क्योंकि वह जब एक बार मैदान पर टिक जाते थे, तो विपक्षी गेंदबाजों के लिए उन्हें आउट करना काफी मुश्किल हो जाता था. उनकी कोचिंग में भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी उठाई है. अब द्रविड़ के बेटे समित का टाइम है और उम्मीद रहेगी कि वह भी जल्द ही भारत के लिए डेब्यू करें और भारतीय टीम को एक नया स्टार मिले. 

करुण नायर की टीम ने जीता मैच

बैंगलुरु ब्लास्टर्स और मैसूर वॉरियर्स के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें, तो टॉस जीतकर बैंगलुरू के कप्तान ने गेंदबाजी करने का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी मैसूर की टीम ने 20 ओवर में 159/8 रनों का लक्ष्य बनाया. बारिश से प्रभावित हुए इस मैच को बैंगलुरु की टीम ने जीतकर अपने नाम कर लिया. 

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: आज से शुरू हो रही T20 लीग में धमाल मचाएंगे ऋषभ पंत, जानें कब और कहां देख सकेंगे LIVE

ये भी पढ़ें: IPL 2025: मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रह जाएंगे ये 3 दिग्गज खिलाड़ी, नंबर-2 का नाम जान चौंक जाएंगे आप

Rahul Dravid cricket sports news in hindi Rahul Dravid Son Debut
Advertisment
Advertisment