Advertisment

Ravichandran Ashwin: अश्विन की पत्नी को हमेशा रहती है उनसे ये शिकायत, मैच के बाद खुद किया खुलासा

Ravichandran Ashwin: चेन्नई टेस्ट मैच के हीरो रहे रविचंद्रन अश्विन ने उस बात का खुलासा किया है, जिसकी शिकायत उनकी पत्नी और बेटियां हमेशा उनसे करती हैं.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
ravichandran ashwin with wife

Ravichandran Ashwin

Advertisment

Ravichandran Ashwin: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. अश्विन ने पहले शतक लगाया और 6 विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया. अश्विन के घरेलू मैदान पर उनका परिवार भी मौजूद रहा. मैच खत्म होने के बाद अश्विन ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी को हमेशा ही उनसे एक शिकायत रहती है. 

Advertisment

Ravichandran Ashwin ने क्या कहा?

बांग्लादेश के खिलाफ मैच विनिंग प्रदर्शन करने वाले रविचंद्रन अश्विन ने मैदान पर परिवार के साथ कुछ वक्त बिताया और बातचीत की. इसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर भी शेयर किया, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस दौरान अश्विन ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी पृथी और उनकी दोनों बेटियों को हमेशा उनसे एक शिकायत रहती है.

अश्विन ने बताया कि "हमेशा पृथी मुझसे शिकायत करती हैं कि मैच के दौरान मैं इनकी तरफ नहीं देखता हूं. बच्चे भी हमेशा मुझसे यही शिकायत करते हैं. मैंने पहले दिन भी इन्हें नहीं देखा. मेरे लिए, जब मैं खेल रहा होता हूं तो परिवार का ध्यान रखना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन मैं इसकी पूरी कोशिश करता हूं."

Advertisment

बेटियों को स्पेशल गिफ्ट देना चाह रहे थे अश्विन

Advertisment

रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी पारी मेनं 6 विकेट लिए. ऐसे में फाइव विकेट हॉल लेने वाली ये बॉल उनके लिए बेहद खास है. ऐसे में जब उनकी पत्नी ने पूछा कि वह अपनी बेटियों को डॉटर्स डे पर क्या गिफ्ट देंगे, तो इसपर अश्विन ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं उन्हें वह गेंद दूंगा जिससे मैंने पांच विकेट लिए थे.’ हालांकि, उनकी बेटियां इसे गिफ्ट लेने से मना कर देती हैं.

रविचंद्रन अश्विन ने दिखाया कमाल

बांग्लादेश के साथ खेले गए चेन्नई टेस्ट मैच में टीम इंडिया के स्टार रविचंद्रन अश्विन को पहली पारी में एक भी विकेट नहीं मिला था. लेकिन, दूसरी पारी में पिच पर काफी टर्न था, जिसका अश्विन ने भरपूर फायदा उठाया और बांग्लादेशी बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए. अश्विन ने दूसरी पारी में 6 विकेट लिए, जो उनके टेस्ट करियर का 37वां फाइव विकेट हॉल रहा. 

Advertisment

आपको बता दें, इस मैच में अश्विन ने ना केवल दूसरी पारी में 6 विकेट लिए, बल्कि भारत की ओर से बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने शानदार शतक भी लगाया था, जो उनके टेस्ट करियर का 6वां शतक रहा.

ये भी पढ़ें: जाहिल लोगों को इसके बारे में क्या पता.... टीम इंडिया की जीत पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर का विवादित बयान

Ravichandran Ashwin cricket news in hindi sports news in hindi रविचंद्रन अश्विन
Advertisment
Advertisment