Advertisment

Rinku Singh New Tattoo: रिंकू सिंह ने बनवाया एक नया टैटू, जिसमें लिखवा दिया IPL का फेमस डायलॉग

Rinku Singh: भारतीय स्टार फिनिशर रिंकू सिंह ने अपने हाथ में एक नया टैटू बनवाया है. तो आइए आपको बताते हैं कि रिंकू ने आखिर इस टैटू में क्या लिखवाया है...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
rinku singh new tattoorinku singh new tattoo

rinku singh new tattoo

Advertisment

Rinku Singh New Tattoo: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. हालांकि, इस बार उनका प्रदर्शन नहीं बल्कि उनका नया टैटू इसकी वजह है. जी हां, रिंकू ने भारत-बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली टी-20 सीरीज से पहले एक नया टैटू अपने हाथ में बनवाया है, जिसमें उन्होंने कुछ खास लिखवाया है. 

Advertisment

रिंकू सिंह ने टैटू में क्या लिखवाया?

खिलाड़ियों के बीच टैटू का क्रेज कितना ज्यादा है, ये तो सभी जानते हैं. इस बीच फोटोज सामने आई हैं, जिससे पता चलता है कि विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले रिंकू सिंह ने अपने हाथों में एक नया टैटू बनवाया है. उन्होंने इस टैटू में 'Gods Plan' लिखवाया है. 

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर रिंकू ने ये क्यों लिखवाया. आपको बता दें, आईपीएल 2024 में जब केकेआर ने खिताबी जीत दर्ज की थी, उसके बाद टीम के मालिक शाहरुख खान हर खिलाड़ी से मिलने और उनका अभिवादन करने के लिए स्टेडियम पहुंचे. जहां रिंकू को गले लगाया और दोहराया, "Gods Plan Baby" और रिंकू ने आगे कहा, "God's plan is complete". इसके बाद से ही रिंकू के साथ Gods Plan जुड़ गया और कई बार वह इसपर प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं. 

Advertisment

भारत-बांग्लादेश T20I सीरीज में मिल सकता है मौका

Advertisment

भारत और बांग्लादेश के बीच अभी 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से शुरू होगा. वहीं, टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद भारत-बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेली जाएगी. ये सीरीज 6 अक्टूबर से शुरू होगी. इससे पहले बीसीसीआई टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान करेगी. 

इस बात की काफी ज्यादा उम्मीद है कि भारत की टी-20 टीम में रिंकू सिंह को शामिल किया जा सकता है. आपको बता दें, रिंकू ने भारत के लिए 23 T20I मैच खेले हैं, जिसमें 174.16 की स्ट्राइक रेट से 418 रन बनाए और 2 विकेट लिए हैं. 2 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 55 रन बनाए और 1 विकेट लिए हैं. हाल ही में उन्होंने यूपी टी-20 लीग में भी ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया और उनकी कप्तानी वाली मेरठ मेवरिक्स की टीम ने जीत हासिल की. 

ये भी पढ़ें: Virat Kohli Record: 147 सालों में जो नहीं हुआ सिर्फ 35 रन बनाकर वो कर सकते हैं विराट कोहली, कानपुर टेस्ट में रचेंगे इतिहास

IND vs BAN रिंकू सिंह Rinku Singh cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment
Advertisment