Advertisment

Rinku Singh: दलीप ट्रॉफी में हुई रिंकू सिंह की सरप्राइज एंट्री, इस टीम से खेलते आएंगे नजर

Rinku Singh: भारत के विस्फोटक फिनिशर रिंकू सिंह ने दलीप ट्रॉफी में इंडिया बी के लिए चुने जाने पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि वह मेहनत करने पर फोकस करते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rinku singh

Rinku Singh: भारतीय स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह को दलीप ट्रॉफी 2024 के लिए बुलाया गया है. खबरों की मानें, तो बाएं हाथ के इस स्टार खिलाड़ी को इंडिया बी टीम में शामिल किया गया है और वह बचे हुए टूर्नामेंट में इस टीम का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे. रिंकू फिलहाल उत्तर-प्रदेश प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं, लेकिन जल्द ही इंडिया बी से जुड़ेंगे.

Advertisment

रिंकू सिंह ने दलीप ट्रॉफी के लिए चुने जाने पर दी प्रतिक्रिया

भारत के विस्फोटक फिनिशर रिंकू सिंह ने दलीप ट्रॉफी में इंडिया बी के लिए चुने जाने पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि वह मेहनत करते हैं और आगे की नहीं सोचते.

रिंकू सिंह ने कहा, 'मेरा काम मेहनत करते रहना है. मैं दलीप ट्रॉफी के लिए चुने जाने से बहुत खुश हूं. जब टीमों की घोषणा की गई थी, तब मेरा चयन नहीं हुआ था. मैं निराश था, क्योंकि मेरी जिम्मेदारी कड़ी मेहनत करना है, जो मैं कर रहा हूं. आज मैं और भी ज्यादा एक्साइटेड फील कर रहा हूं, क्योंकि मैं प्रतिष्ठित दलीप ट्रॉफी में इंडिया बी का प्रतिनिधित्व करने के लिए यहां हूं.'

Advertisment

रिंकू सिंह मेरठ मेवरिक्स की कर रहे हैं कप्तानी

उत्तर प्रदेश टी-20 लीग में रिंकू की टीम मेरठ मेवरिक्स एक के बाद एक मैचों में जीत हासिल कर रही है.टीम ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें 8 मैचों में जीत दर्ज की है और 16 अंकों के साथ ये टीम नंबर-1 पर है. रिंकू की कप्तानी स्किल पहली बार सामने आई है और सोशल मीडिया पर फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि आने वाले सीजन में रिंकू को कैप्टेंसी विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है. 

आपको बता दें, IPL में रिंकू कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं और उन्होंने टीम के साथ मिलकर आईपीएल 2024 में खिताबी जीत दर्ज की थी. अब देखने वाली बात होगी कि वह आईपीएल 2025 में KKR के साथ रहते हैं या फिर किसी दूसरी टीम का हिस्सा बनते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: 'खा ले मां कसम', LIVE मैच में कुलदीप को ऋषभ पंत करने लगे टीस, वायरल VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: प्लेइंग इलेवन में कौन करेगा अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को रिप्लेस?

ये भी पढ़ें: Viral Video: अपनी विरोधी टीम का प्लान जानने के लिए उनके बीच में घुस गए ऋषभ पंत, देखें मजेदार वीडियो

Rinku Singh cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment
Advertisment