Advertisment

IND vs BAN: 'मुझे क्यों मार रहे हो...', LIVE मैच में ऋषभ पंत और लिटन दास के बीच हुई तीखी बहस, वीडियो वायरल

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे चेन्नई टेस्ट के दौरान ऋषभ पंत और लिटन दास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बीच बहस हो रही है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
RISHABH PANT LITON DAS

IND vs BAN

Advertisment

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही. वहीं, इस बीच भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और लिटन दास के बीच तीखी बहस हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

पंत और लिटन दास के बीच हुई बहस

चेन्नई से चेपॉक स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे मुकाबला रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. भारत की पहली पारी के 16वें ओवर में ऋषभ पंत और लिटन दास के बीच तीखी बहस हुई. दरअसल, 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर पंत एक सिंगल लेना चाहते थे, लेकिन यशस्वी जायसवाल ने उन्हें मना करके वापस भेज दिया.

Advertisment

इस दौरान गली के फील्डर ने गेंद को थ्रो किया और गेंद पंत के पैड से लगकर मिड विकेट की ओर चली गई. इससे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज थोड़ा नाखुश दिखाई दिया. पंत को स्टंप माइक की मदद द्वारा लिटन दास से बोलते हुए सुना गया, 'उसको फेक ना भाई, मुझे क्यों मार रहे.' इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

39 रन बनाकर पवेलियन लौटे पंत

Advertisment

बांग्लादेश के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी. रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली तीनों ही बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए. शुरुआती 3 विकेट 34/3 के स्कोर पर गिरे. वहीं, ऋषभ पंत 52 गेंदों पर 39 रन बनाकर पवेलियन लौटे. उनकी इस पारी में 6 चौके शामिल रहे. आपको बता दें, चौथे विकेट के लिए पंत और यशस्वी जायसवाल के बीच 72 रनों की साझेदारी हुई. हालांकि, ये पार्टनरशिप आगे नहीं बढ़ सकी और पंत को हसन महमूद ने 39 पर चलता कर दिया. बता दें, भारत के अब तक 4 विकेट गिरे हैं और चारों ही विकेट हसन महमूद ने चटकाए हैं. 

ये भी पढ़ें: Who is Hasan Mahmud: कौन हैं बांग्लादेश के हसन महमूद? अपनी घातक गेंदबाजी से रोहित, विराट, गिल को किया OUT

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction Date: आईपीएल मेगा ऑक्शन को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन हो सकता है आयोजन

cricket news in hindi sports news in hindi IND vs BAN
Advertisment
Advertisment