Advertisment

Rishabh Pant: वाह... बॉलर बन गए ऋषभ पंत, आप भी देखिए कैसे शेन वॉर्न के अंदाज में की गेंदबाजी

Rishabh Pant Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इस वक्त दिल्ली प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में पंत की टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rishabh pant news

Rishabh Pant bowling in delhi premier league video viral

Rishabh Pant Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इस वक्त दिल्ली प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में पंत की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन हार जीत से ज्यादा इस वक्त कुछ और ही चर्चा में है... इस मैच में ऋषभ पंत ग्लव्स छोड़ गेंदबाजी करते नजर आए.

Advertisment

ऋषभ पंत की बॉलिंग का वीडियो वायरल

जब से गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बने हैं, तब से आपने रोहित शर्मा सहित कई बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते देखा होगा. अब इस कड़ी में ऋषभ पंत का भी नाम जुड़ गया है. पंत ने दिल्ली प्रीमियर लीग में खेले गए मुकाबले में गेंदबाजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पंत पारी के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए, जब मैच लगभग खत्म हो चुका था और उनकी टीम हारने से एक कदम दूर थी. तब पंत ने एक बॉल डाली. इस दौरान देखा गया कि पंत लेफ्ट हैंड से बॉलिंग करते दिखे. उनकी गेंद पर एक रन लेकर साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने जीत हासिल कर ली. लेकिन, पंत की बॉलिंग का वीडियो सुर्खियों में आ गया. 

बताते चलें, 17 अगस्त से दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज हो गया है. जहां, पहला मैच पुरानी दिल्ली और साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के बीच खेला गया. जहां, आयुष बदोनी की सुपरस्टार्स ने ऋषभ पंत की कप्तानी वाली पुरानी दिल्ली की टीम को हरा दिया.

गंभीर को दिया ट्रायल

ऋषभ पंत ने भले ही एक गेंद डाली हो, लेकिन इससे उन्होंने ये मैसेज दे दिया है कि वह भी गेंदबाजी कर सकते हैं. आपको बता दें, गौतम गंभीर ने हेड कोच का पद संभालते ही बल्लेबाजों से गेंदबाजी करानी शुरू कर दी. हालांकि, श्रीलंका दौरे पर पंत को वनडे सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. मगर, अब सोशल मीडिया पर फैंस ऐसा कह रहे हैं कि पंत की स्पिन बॉलिंग देखकर गंभीर उन्हें अंतिम ग्यारह में शामिल करने के बारे में जरूर सोचेंगे. 

ये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका की जीत से पाकिस्तान को WTC प्वॉइंट्स टेबल में हुआ नुकसान, जानें किस नंबर पर है अब भारत

Advertisment

ये भी पढ़ें: ये है IPL की सबसे बोल्ड चीयरलीडर्स, HOT फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

today sports news in hindi other sports news in hindi cricket news in hindi Latest Sports news in hindi ऋषभ पंत Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment