Advertisment

IND vs BAN: ये क्या! ऋषभ पंत अचानक करने लगे विरोधी टीम की मदद, वायरल वीडियो में देखें सच्चाई

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे चेन्नई टेस्ट मैच में ऋषभ पंत शतक की ओर बढ़ रहे हैं. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा किया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
rishabh pant set fielding
Advertisment

IND vs BAN: बांग्लादेश के साथ खेले जा रहे चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है और जीत की ओर आगे बढ़ रही है. भारतीय टीम 400 से अधिक रनों की लीड हासिल कर चुकी है. चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन पहले सेशन में एक मजेदार नजारा दिखा, जब ऋषभ पंत अचानक बांग्लादेश टीम की फील्डिंग सेट करने लगे. इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

ऋषभ पंत ने सजाई बांग्लादेश की फील्डिंग

भारतीय स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत चेन्नई टेस्ट में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए शतक की ओर बढ़ रहे हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पंत की बातें स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई हैं और वह फील्डिंग सजाते हुए दिख रहे हैं. इसमें पंत को बोलते हुए सुना जा सकता है कि, ''भाई एक इधर मिडविकेट पर आएगा.''

Advertisment

पंत ने जिस वक्त ऐसा किया, तब स्ट्राइक पर शुभमन गिल थे. पंत ने फील्डिंग लगाने की सलाह दी तो कमेंटेटर भी हंस पड़े. कमेंटेटर बोले, ''पंत ने कहा कि यहां फील्डिर आना चाहिए और बॉलर ने लगा भी दिया.'' पंत के इस वीडियो पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं और सभी को वीडियो खूब भा रहा है. 

भारत के पास 432 रनों की बढ़त

Advertisment

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम बेहतर कंडीशन में है. दूसरी पारी में रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल और विराट कोहली के आउट होने के बाद भारतीय पारी को संभाला शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने. जी हां, पंत और गिल ने शतकीय साझेदारी कर ली है और लंच ब्रेक से पहले भारत ने 205/3 रन बना लिए हैं. नतीजन, टीम इंडिया के पास 432 रनों की बढ़त है. पंत और गिल दोनों ही शतक की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं.

माना जा रहा है कि इस टेस्ट मैच में रोहित एंड कंपनी 500 रनों की बढ़त लेने के बाद पारी घोषित कर सकती है. ऐसे में अब बांग्लादेश के लिए इतने बड़े लक्ष्य को हासिल करना आसान नहीं होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने फेंकी सदी की सबसे खतरनाक गेंद, दिखी ही नहीं और OUT हो गया बल्लेबाज

sports news in hindi Rishabh Pant IND vs BAN
Advertisment
Advertisment