Advertisment

'खा ले मां कसम', LIVE मैच में कुलदीप को ऋषभ पंत करने लगे टीस, वायरल VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Rishabh Pant teasing Kuldeep Yadav VIDEO: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और कुलदीप यादव का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rishabh pant kuldeep yadav

Rishabh Pant teasing Kuldeep Yadav VIRAL VIDEO

Rishabh Pant teasing Kuldeep Yadav VIRAL VIDEO: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत विकेट के पीछे हो, तो उनकी कमेंट्री फैंस को खूब पसंद आती है. अब दलीप ट्रॉफी के मैच से भी पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुलदीप यादव को टीस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

Advertisment

ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को किया स्लेज

दलीप ट्रॉफी में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच खेले गए मैच के आखिरी दिन 44वें ओवर में कुलदीप यादव और आकाश दीप क्रीज पर थे. तब ऋषभ पंत, स्टंप के पीछे खड़े होकर लगातार कुलदीप को परेशान कर रहे थे. उन्होंने कुलदीप से बार-बार एक रन लेने के लिए कहा, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि पंत कुलदीप से कहते हैं कि, तेरी मर्जी है, तू छक्का मार या सिंगल ले. भाई, लेने दो इसे सिंगल. इसके लिए बहुत तगड़ा प्लान बनाया है. कुलदीप भी उनकी बातें सुनकर हंस देते हैं और बोलते हैं ठीक है भाई, इतना परेशान क्यों हो रहा है?

Advertisment

तब पंत मजाकिया अंदाज में कहते हैं फिर आउट होजा जल्दी. साथ ही कहते हैं कि अगले 3 ओवर में आउट हो जाएंगे और मजेदार बात ये है कि ऐसा ही होता है. जिसके बाद पंत खुशी से झूम उठे और चिल्लाकर बोले, हां, आउट हो गया, आउट हो गया.

Advertisment

पंत ने कुलदीप को खिलाई मां कसम

Advertisment

सोशल मीडिया पर इसी मैच का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ऋषभ पंत कुलदीप से मां कसम खाने के लिए कहते दिख रहे हैं. असल में, ऋषभ पंत कुलदीप की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि सभी कोई आगे आ जाओ वह सिंगल लेंगे. तभी कुलदीप कहते हैं कि मैं सिंगल नहीं लूंगा. तब पंत ने मजाक में उनसे कहते हैं कि मां कसम खा सिंगल नहीं लेगा. 

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11, जानें किसे-किसे मिलेगा मौका

cricket news in hindi sports news in hindi Rishabh Pant teasing Kuldeep Yadav
Advertisment
Advertisment