Advertisment

Rohit Sharma: दूसरी बार पापा बनने वाले हैं रोहित शर्मा? रितिका के इस वायरल वीडियो में सामने आई सच्चाई!

Rohit Sharma: रोहित शर्मा इस वक्त छुट्टियों को इंज्वॉय कर रहे हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि हिटमैन फिर पापा बनने वाले हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit-sharma-ritika-sajdeh

rohit-sharma-ritika-sajdeh

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त छुट्टियों को इंज्वॉय कर रहे हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस को खुश करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रोहित शर्मा दूसरी बार पापा बनने वाले हैं. इसके कयास लगने के पीछे रोहित की पत्नी रितिका सजदेह का एक वायरल वीडियो है. 

Advertisment

रितिका का वीडियो हुआ वायरल

पूर्व भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हाल ही में सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स में नजर आए थे. जहां, उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी साथ थीं. उस अवॉर्ड फंगशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रितिका का पेट थोड़ा बाहर दिख रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि रितिका प्रेग्नेंट हैं और रोहित दूसरी बार पापा बनने वाले हैं.

एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि रोहित शर्मा के किसी करीबी रिश्तेदार ने रितिका के प्रेग्नेंट होने की खबर को सच बताया है. हालांकि, रोहित या रितिका ने अब तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इसलिए न्यूज नेशन इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं करता.

आपको बता दें, रोहित शर्मा और रितिका की एक बेटी है, जिसका नाम समायरा है. समायरा का जन्म 30 दिसंबर 2018 को मुंबई में हुआ था. उनकी बेटी 5 साल की हो चुकी है और इस साल समायरा अपना 6वां जन्मदिन मनाएंगी.

कब एक्शन में आएंगे हिटमैन?

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज कर सालों से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर दिया. इसके बाद श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज खेली. अब 19 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी. तभी रोहित शर्मा एंड कंपनी एक्शन में लौटेगी. ये टेस्ट सीरीज भारत के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे संस्करण को लेकर काफी अहम होने वाली है. 

यहां देखें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रितिका सजदेह का वीडियो

Advertisment

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan: शिखर धवन के अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल करियर पर एक नजर, इन मामलों में युवराज, धोनी, विराट, रोहित से आगे हैं गब्बर

ये भी पढ़ें: Shaheen Afridi: पाकिस्तानी पेसर शाहीन अफरीदी बने पिता, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेबी की क्यूट PHOTO

Ritika Sajdeh today sports news in hindi Latest Sports news in hindi Rohit Sharma
Advertisment
Advertisment