Advertisment

Rohit Sharma: फ्लो-फ्लो में रिटायरमेंट को लेकर ये क्या बोल गए रोहित शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पिछले काफी दिनों से ब्रेक पर थे. टी-20 वर्ल्ड कप 2024 जिताने के बाद से ही वह एक्शन में नहीं थे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ROHIT SHARMA

Rohit Sharma: श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली एक्शन में लौटने वाले हैं. टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के खत्म होने के बाद ही विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी-20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी. ऐसे में अब वह एक महीने से भी ज्यादा वक्त के बाद मैदान पर उतरने वाले हैं. लेकिन, वनडे सीरीज से पहले हिटमैन ने अपने बयान में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है...

Advertisment

क्या बोले रोहित शर्मा ?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पिछले काफी दिनों से ब्रेक पर थे. टी-20 वर्ल्ड कप 2024 जिताने के बाद से ही वह एक्शन में नहीं थे. हालांकि, ब्रेक खत्म और 2 अगस्त से वह मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं. अब श्रीलंका के साथ खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से पहले रोहित ने प्री मैच प्रेजेंटेशन में एक फनी स्टेटमेंट दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हिटमैन से जब उनके रिटायरमेंट को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे टी20 से आराम दिया गया है, जैसा कि पहले होता था. आगे बड़ा टूर्नामेंट आने वाला है और हमें फिर से टी20 के लिए तैयार होना होगा. मुझे अभी भी ऐसा ही लगता है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं पूरी तरह से इस फॉर्मेट से बाहर हुआ हूं.”

रोहित के सामने होगी चुनौती?

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ब्रेक से लौट रहे हैं और अब उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी निभानी है. ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ उनके लिए प्लेइंग इलेवन चुनना आसान नहीं होगा, क्योंकि कई मुश्किल सवालों के जवाब तलाशने होंगे. केएल राहुल या ऋषभ पंत में से किसी एक को विकेटकीपिंग भूमिका के लिए चुनना होगा, वहीं बॉलिंग यूनिट पर भी गौर करना होगा. देखने वाली बात होगी कि Rohit Sharma पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में किन-किन खिलाड़ियों को मौका देते हैं. 

रोहित क T20I रिकॉर्ड्स

रोहित शर्मा के टी-20 इंटरनेशनल आंकड़ों की बात करें, तो हिटमैन ने 199 मुकाबले खेले, जिसमें 140.89 की स्ट्राइक रेट और 32.05 के औसत से 4231 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 32 अर्धशतक जड़े. हिटमैन टी-20 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में शुमार हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में खुलेआम हुई चीटिंग! महिला बॉक्सर को पुरुष बॉक्सर से भिड़वा दिया, चंद सेकेंड में...

cricket sports news in hindi India VS Sri Lanka Rohit Sharma Virat Kohli Team India रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment