Advertisment

IND vs AUS: 'हम शमी को ऑस्ट्रेलिया नहीं ले जाना चाहते क्योंकि...', रोहित शर्मा ने खोलकर रख दी मोहम्मद शमी की पोल

Rohit Sharma On Mohammed Shami: एक ओर मोहम्मद शमी खुद को अनफिट मानने के लिए तैयार नहीं हैं. लेकिन, अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी फिटनेस देते हुए शमी की पोल खोल दी है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
रोहित शर्मा मोहम्मद शमी

Rohit Sharma On Mohammed Shami

Advertisment

Rohit Sharma On Mohammed Shami: टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे वक्त से एक्शन से बाहर हैं. ऐसे में फैंस के बीच हलचल है कि क्या शमी अपकमिंग बॉर्डर-गावस्कर सीरीज तक फिट होकर टीम के साथ जुड़ेंगे या नहीं? अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी फिटनेस पर अपडेट देते हुए क्लीयर कर दिया है कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जाने वाले हैं.

रोहित शर्मा ने खोली शमी 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के साथ खेले जाने वाले पहले मैच से पूर्व हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद शमी की फिटनेस पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया कि वह अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं. शमी का घुटना पूरी तरह ठीक नहीं हुआ है और उनकी चोट इतनी ज्यादा है कि इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ले जाना बेहद मुश्किल है.

रोहित शर्मा ने शमी की पोल खोलते हुए कहा, ‘सच कहूं तो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शमी पर फैसला लेना बेहद मुश्किल है. उन्हें एक और झटका लगा है और उनके घुटने में सूजन है. अब उन्हें दोबारा से शुरुआत करनी पड़ रही है. शमी फिलहाल NCA में डॉक्टर और फीजियो के साथ हैं. हम चोटिल शमी को ऑस्ट्रेलिया नहीं ले जाना चाहते.’ 

शमी ने दिखाई थी नाराजगी

एक ओर रोहित शर्मा ने साफ कर दिया है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अभी फिट नहीं हैं और NCA में हैं. लेकिन, हाल ही में जब शमी के दोबारा चोटिल होने की खबर फैली थी, तब खुद तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अफवाह फैलाने वालों की क्लास लगाई थी.

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई और मैंने नहीं कहा है कि मैं अपकमिंग बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर हूं. लेकिन, अब फैंस के मन में सवाल आ रहा है कि क्या रोहित शर्मा का बयान गलत है? या फिर शमी फैंस से अपनी इंजरी की बात छिपाना चाहते हैं? हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि वह इस मामले पर आगे क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

लगभग एक साल से बाहर हैं शमी

आपको बता दें, मोहम्मद शमी को भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के दौरान इंजरी हुई थी. इसलिए उन्होंने उस टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद से अब तक एक भी मैच नहीं खेला है. वहीं, रोहित शर्मा के बयान से ऐसा लगता है कि अभी उन्हें मैदान पर लौटने में और काफी वक्त लगने वाला है.

ये भी पढ़ें: IND vs NZ: बल्लेबाज या गेंदबाज, चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच पर किसे मिलेगी मदद? यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Rohit Sharma ind-vs-aus रोहित शर्मा mohammed shami मोहम्मद शमी Rohit Sharma on Mohammed Shami
Advertisment
Advertisment