Advertisment

Rohit Sharma: 'हम सब जानते हैं...', रोहित शर्मा ने केएल राहुल के आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के साथ खेले जाने वाले चेन्नई टेस्ट मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आइए बताते हैं कप्तान ने क्या-क्या कहा...

author-image
Sonam Gupta
New Update
ROHIT SHARMA ind vs ban update

Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से पहला टेस्ट मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से एक शाम पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया और सवालों के जवाब दिए. इस दौरान हिटमैन ने क्लीयर कर दिया कि ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी अहम होने वाली है. साथ ही उन्होंने केएल राहुल को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisment

रोहित शर्मा ने दिया बयान

43 दिनों के बाद भारतीय क्रिकेट टीम एक्शन में लौट रही है. इसलिए क्रिकेट फैंस भारत-बांग्लादेश सीरीज पर टकटकी लगाए बैठे हैं. वहीं, कई लोग इस सीरीज को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की तैयारी के रूप में देख रहे हैं.

लेकिन चेन्नई टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिटमैन ने इसपर बात की और कहा, "देश के लिए खेलते हुए हर मैच जरूरी है. यह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए ड्रेस रिहर्सल नहीं है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स लेने हैं. सीरीज को हाई नोट पर शुरू करने की जरूरत है."

Advertisment

केएल राहुल को लेकर कही अहम बात

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले चेन्नई टेस्ट मैच के लिए चुनी गई टीम इंडिया में स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की वापसी देखने को मिली है. मगर, उनके सिलेक्शन पर काफी सवाल उठ रहे थे. मगर, अब कप्तान रोहित उनके सपोर्ट में आ गए हैं. उन्होंने कहा, "हम सभी राहुल की क्वालिटी को जानते हैं, उनमें टैलेंट है, यह अहम है कि हम क्लीयर मैसेज दें. जब से उन्होंने वापसी की है, उन्होंने साउथ अफ्रीका में शतक बनाया, हैदराबाद में 80+ और फिर दुर्भाग्य से घायल हो गए. इसलिए ऐसा मुझे कोई कारण नहीं दिखता वह टेस्ट में आगे क्यों नहीं बढ़ पाते.''

किन गेंदबाजों को मिलेगा मौका

Advertisment

कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश सीरीज के दौरान गेंदबाजों को रोटेट करने की बात कही है. उन्होंने बताया कि प्लेइंग इलेवन में गेंदबाजों को रोटेट करेंगे. कैप्टन ने कहा, "हम गेंदबाजों को रोटेट करेंगे. हम इस बात को दिमाग में रखेंगे. आप चाहते हैं कि आपका बेस्ट खिलाड़ी हर मैच खेले, लेकिन यह हमेशा नहीं होता होगा."

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: कितने बजे शुरू होगा भारत-बांग्लादेश पहला टेस्ट मैच?इस ऐप पर FREE देख सकेंगे LIVE

ये भी पढ़ें: PM Modi 74th Birthday: कभी लगाया गले, तो कभी चुराया दिल, इसलिए पीएम मोदी का दीवाना है हर खिलाड़ी

cricket news in hindi sports news in hindi Rohit Sharma IND vs BAN
Advertisment
Advertisment