Advertisment

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट के साथ-साथ मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं. इसे देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit-sharma viral video

rohit-sharma viral video

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी मजाकिया हैं और वह अपने इस फनी नेचर से फैंस का दिल जीत लेते हैं. अब हिटमैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट के साथ-साथ मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं. यकीन मानिए रोहित का ये वीडियो देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे...

Advertisment

रोहित शर्मा ने शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया के खिलाड़ी लंबे वक्त के ब्रेक के बाद एक्शन में लौटने वाले हैं. 19 सितंबर से शुरू होने वाली बांग्लादेश सीरीज से पहले 12 सितंबर को कप्तान रोहित शर्मा सहित पूरी टीम चेन्नई में एकत्रित होगी और फिर 13 सितंबर से ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेगी. लेकिन, इससे पहले रोहित शर्मा ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो इस वक्त काफी चर्चा में है.

इस वीडियो में हिटमैन वर्कआउट करते दिख रहे हैं और ट्विस्ट ये है कि रोहित ने इसमें कुछ मौज-मस्ती की क्लिप भी शेयर की हैं, जो एक बार देखकर आपका मन नहीं भरेगा. हिटमैन ने इस वीडियो में लिखा है, ‘99 फीसदी समय वर्कआउट में जाता है और बाकी का एक परसेंट समय कुछ ऐसे जाता है.’ 

19 सितंबर से शुरू होगा एक्शन

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है, जिसमें 16 खिलाड़ियों को जगह मिली है. रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे और विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह भी एक्शन में नजर आएंगे. 21 महीनों बाद ऋषभ पंत की टेस्ट में वापसी हुई है. 

Advertisment

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

cricket news in hindi sports news in hindi Rohit Sharma भारत बनाम बांग्लादेश रोहित शर्मा
Advertisment