Advertisment

VIDEO: रोहित शर्मा ने एक हाथ से लिया करियर का बेस्ट कैच, जिसने देखा वो रह गया दंग

IND vs BAN: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कानपुर टेस्ट मैच में एक ऐसा शानदार कैच लपका है, जिसे देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit sharma catch

rohit sharma catch

Advertisment

IND vs BAN: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और कानपुर टेस्ट मैच दोबारा शुरू हुआ. भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने विकेट चटकाने शुरू कर दिए हैं. इस बीच रोहित शर्मा ने लिटन दास को आउट करने के लिए एक ऐसा कैच लपका है, जिसने सभी को दंग कर दिया. मैदान पर मौजूद विराट कोहली और मोहम्मद सिराज का तो रिएक्शन भी खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisment

रोहित शर्मा ने लपका लाजवाब कैच

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बेहतरीन फील्डर हैं. कानपुर टेस्ट में एक बार फिर उन्होंने ये साबित कर दिया. मोहम्मद सिराज की गेंद पर हिटमैन ने मिड ऑफ पर एक हाथ से ठीक सिर के ऊपर गजब का कैच लिया और लिटन दास को चलता कर दिया. रोहित के इस कैच ने सभी को हैरान कर दिया, गेंदबाजी छोर पर मौजूद सिराज को तो मानो आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ.

Advertisment

ना केवल रोहित के कैच का वीडियो वायरल हो रहा है बल्कि उसके साथ ही सिराज और विराट कोहली का शॉकिंग रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. 

Advertisment

बांग्लादेश का स्कोर 185/6

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच आखिरकार शुरू हो गया है. ढ़ाई दिन का खेल बारिश में धुलने के बाद आज चौथे दिन गेम दोबारा शुरू हुआ है. बांग्लादेश की टीम ने अब तक 170 के स्कोर पर अपने 6 विकेट गंवा दिए हैं. (खबर लिखे जाने तक का स्कोर).

Advertisment

आपको बता दें, पहले दिन 35 ओवर का खेल हुआ था, जहां बांग्लादेश ने 107/3 का स्कोर बनाया था. सिर्फ 2 दिन गेम होना है. ऐसे में टीम इंडिया आज जल्दी से जल्दी बांग्लादेश को ऑलआउट करके बल्लेबाजी करना चाहेगी. हालांकि, ये कहना गलत नहीं होगा कि इस मैच का रिजल्ट ड्रॉ के रूप में आ सकता है, क्योंकि ढ़ाई दिन का खेल पहले ही खराब मौसम के चलते बर्बाद हो चुका है.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: 'रोहित शर्मा बनें RCB के कप्तान...', पूर्व भारतीय क्रिकेटर के बयान ने मचाया तहलका

sports news in hindi cricket news in hindi Rohit Sharma india-vs-bangladesh IND vs BAN रोहित शर्मा rohit sharma catch
Advertisment
Advertisment