Advertisment

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के वायरल वीडियो ने जीता सबका दिल, बीच रोड अपने अंदाज में फैन को किया बर्थडे विश

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हिटमैन लकी फैन को बर्थडे विश करते दिख रहे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Rohit Sharma viral video

Rohit Sharma viral video

Advertisment

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं. ये बात सभी जानते हैं कि हिटमैन को ड्राइविंग करना काफी पसंद है. इस बीच हिटमैन को मुंबई की सड़कों पर लग्जरी लेम्बोर्गिनी उरुस चलाते हुए देखा गया. वहीं, सड़क पर उन्होंने एक फैन को बर्थडे विश कर उसके चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी.

रोहित शर्मा का वीडियो लूट रहा है महफिल

जरा सोचिए, आपका बर्थडे हो और आपको उसी दिन रोहित शर्मा से मिलने का मौका मिल जाए. कहां जाए तो किस्मत आपको हिटमैन से मिला दे, तो भला इससे अच्छा गिफ्ट आपके लिए क्या हो सकता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित एक फीमेल फैन को बर्थडे विश कर रहे हैं.

दरअसल, हिटमैन मुंबई की सड़कों पर अपनी ब्लू कलर की लेम्बोर्गिनी उरुस कार ड्राइव कर रहे थे तभी सिग्नल पर जब उनकी गाड़ी रुकती है, तो वहां एक फीमेल फैन आ जाती है. वह रोहित से फोटो क्लिक करने के लिए कहती है. तभी पीछे से उसका एक दोस्त हिटमैन को बताता है कि आज इस का बर्थडे है. यह सुनकर रोहित उस लड़की से हाथ मिलाकर बर्थडे विश करते हैं और फिर कार का शीशा ऊपर चढ़ा लेते हैं.

न्यूजीलैंड सीरीज से एक्शन में लौटेंगे हिटमैन

रोहित शर्मा सहित तमाम सीनियर खिलाड़ी इस वक्त छुट्टियां बिता रहे हैं. चूंकि, फिलहाल भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है और हिटमैन T20I से संन्यास ले चुके हैं. अब रोहित 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से एक्शन में लौटेंगे. 

फिलहाल, बीसीसीआई ने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टेस्ट टीम का ऐलान नहीं किया है. मगर, तय है कि एक बार फिर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच एक कांटे की टक्कर वाली टेस्ट सीरीज देखने को मिलेगी. 

ये भी पढ़ें: KBC Question: KBC 16 में पूछे गए क्रिकेट से जुड़े ये 5 सबसे मुश्किल और ट्रिकी सवाल, जानते हैं तो दीजिए जवाब

sports news in hindi cricket news in hindi Rohit Sharma Rohit Sharma Viral Video रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment