Advertisment

Sarfaraz Khan: पापा बने स्टार क्रिकेटर सरफराज खान, बर्थडे से 2 घंटे पहले ही हुआ बेटे का जन्म

Sarfaraz Khan Becomes Father: भारतीय स्टार क्रिकेटर सरफराज खान के घर किलकारियां गूंजी हैं. सोमवार की रात उनकी पत्नी रोमाना जहूर ने बेटे को जन्म दिया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
सरफराज खान बेटे का जन्म

Sarfaraz Khan Become Father

Advertisment

Sarfaraz Khan Becomes Father: भारतीय स्टार क्रिकेटर सरफराज खान के घर किलकारियां गूंजी हैं. सोमवार की रात उनकी पत्नी रोमाना जहूर ने बेटे को जन्म दिया. ध्यान देने वाली बात ये है कि खुद के जन्मदिन से करीब 2 घंटे पहले सरफराज पापा बन गए. स्टार बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर कर अपने पापा बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की.

सरफराज खान बने पिता

भारतीय क्रिकेट टीम के खूंखार बल्लेबाजों में शुमार सरफराज खान की खुशियों का इस वक्त ठिकाना नहीं है. उनकी पत्नी रोमाना जहूर ने सोमवार की रात बेटे को जन्म दिया है.

मजेदार बात ये है कि आज यानी 22 अक्टूबर को खुद सरफराज का बर्थडे है और उनके बेटे का जन्म 21 अक्टूबर को 10 बजे के करीबन हुआ है. इस खुशखबरी को खुद सरफराज ने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है. वहीं दूसरी तस्वीर में सरफराज के साथ उनके पिता नौशाद खान भी नजर आ रहे हैं, जो अब दादा बन गए हैं.

पिछले साल हुई थी शादी

सरफराज खान ने पिछले साल शादी रचाई थी. उनकी वाइफ का नाम रोमाना जहूर है, जो कश्मीर से हैं. उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वाकई रोमाना काफी खूबसूरत हैं.

सरफराज के आंकड़ें

सरफराज खान ने सालों तक घरेलू क्रिकेट में रन बनाए और फिर देर से ही सही, लेकिन भारतीय टीम में जगह बनाई. सरफराज ने अब तक भारत के लिए कुल 4 मैच खेले हैं, जिसमें 58.33 के औसत से 350 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 3 अर्धशतक लगाए हैं. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ जड़ा शतक

भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज सरफराज खान ने इस वक्त न्यूजीलैंड के साथ खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं. पहला मैच बेंगलुरु में खेला गया था, जहां भारत को हार का सामना करना पड़ा. उस मैच में प्लेइंग-11 में शुभमन गिल की जगह सरफराज को मौका मिला था, जिसे उन्होंने दोनों हाथों से भुनाया और दूसरी पारी में सेंचुरी बनाई थी.

ये भी पढ़ें: Emerging Asia Cup 2024: बैक टू बैक 2 मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, जानें अब किससे होगा अगला मुकाबला?

ये भी पढ़ें: PHOTOS: इंटरनेशनल क्रश बनी ये खिलाड़ी, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे 'इसे तो मॉडल होना चाहिए'

sports news in hindi cricket news in hindi Sarfaraz Khan
Advertisment
Advertisment