Advertisment

बुरी खबर: कार एक्सीडेंट की चपेट में आया स्टार भारतीय क्रिकेटर, लखनऊ के अस्पताल में भर्ती

Musheer Khan Accident: भारत के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान जिन्हें अगले महीने इरानी कप में हिस्सा लेना था, उनका एक्सीडेंट हो गया है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
मुशीर खान

Musheer Khan Accident

Advertisment

Musheer Khan Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान एक कार एक्सीडेंट की चपेट में आ गए हैं. मुशीर खान अपने पिता के साथ फार्च्यूनर कार में सवार होकर आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे, क्योंकि उन्हें इरानी कप में हिस्सा लेना था. मगर, हादसे के बाद उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो मुशीर को गर्दन में चोट आई है, जिसके चलते वह अब इरानी कप का हिस्सा नहीं होंगे. 

Advertisment

मुशीर खान हुए हादसे का शिकार

भारत के उभरते सितारे मुशीर खान के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. शनिवार को वह एक हादसे की चपेट में आ गए हैं. मुशीर अपने पिता के साथ फार्च्यूनर कार में बैठकर आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे. लखनऊ में उनकी टीम मुंबई को ईरानी कप का मुकाबला खेलना था.

 मुशीर खान को फिलहाल लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. रिपोर्ट्स की मानें, तो उनके पिता के अलावा और भी कई लोग गाड़ी में सावर थे. मुशीर को गर्दन में चोट लगी है, जिसके कारण उन्हें लंबे समय के लिए आराम पर भेज दिया गया है. अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन ये तय है कि मुशीर अब इरानी कप का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं, कानपुर से इरानी कप में हिस्सा लेने लखनऊ जाने वाले थे. फिलहाल, वह भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं और कानपुर टेस्ट में टीम इंडिया के साथ हैं.

Advertisment

मुशीर ने दिखाया है कमाल

मुशीर खान ने पिछले कुछ वक्त में इतना शानदार क्रिकेट खेला है कि अब वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. मुशीर अगले महीने खेले जाने वाले इरानी कप का हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन अब हादसे की चपेट में आने के चलते वह इरानी कब का हिस्सा नहीं बन सकेंगे.

19 साल के मुशीर ने हाल ही में दलीप ट्रॉफी 2024 में कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने इंडिया बी की ओर से खेलते हुए 181 रन की पारी खेली थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Kamindu Mendis: कामिंदु मेंडिस ने सचिन, विराट और गावस्कर को छोड़ा पीछे, इस मामले में बने नंबर-1 बल्लेबाज

मुशीर खान IND vs BAN Musheer Khan सरफराज खान
Advertisment
Advertisment