Advertisment

PAK vs BAN: 'इनको पता ही नहीं....' पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर भड़के शाहिद अफरीदी, अपने ही दामाद की लगा दी क्लास

Shahid Afridi On PAK vs BAN: पाकिस्तान को रावलपिंडी टेस्ट में मिली हार के बाद हर तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इसपर शाहिद अफरीदी ने प्रतिक्रिया दी है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
shahid afridi

Shahid Afridi On PAK vs BAN: रावलपिंडी में बांग्लादेश के हाथों पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. बांग्लादेश ने पाक को उसके घर में 10 विकेट से हार का स्वाद चखाया. इसके बाद से ही चारों ओर पाकिस्तानी टीम की आलोचना हो रही है. अब पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी ने भी अपनी टीम की इस हार पर प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisment

क्या बोले शाहिद अफरीदी?

बांग्लादेश के हाथों मिली करारी हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम का मजाक बन रहा है. अब पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी 10 विकेट से मिली हार पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. 

उन्होंने लिखा- '10 विकेट से मिली हार अब पिच तैयार करने, 4 तेज गेंदबाजों को चुनने और स्पिन की अनदेखी करने जैसे कई गंभीर सवाल उठा रही है. इनको पता ही नहीं था क्या करना है? जो इनकी घरेलू परिस्थितियों के बारे में जागरुकता की कमी को दर्शाता है. बांग्लादेश ने इस मैच में शानदार क्रिकेट खेला और बांग्लादेश से वो श्रेय नहीं छीन सकते हैं.'

10 विकेट से हारा पाकिस्तान

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला गया. जहां, पाकिस्तान ने दूसरी पारी के बाद बांग्लादेश को सिर्फ 30 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे पाक ने आसानी से हासिल कर लिया और 10 विकेट से एक बड़ी जीत हासिल की. बांग्लादेश के लिए ये एक बड़ी जीत है. पहली बार बांग्लादेश के हाथों टेस्ट में पाकिस्तान को हार मिली है.

मैच की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 448/6 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी थी. वहीं, बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में 565 रन बनाकर बढ़त ले ली थी. दूसरी पारी में पाकिस्तान 146 पर ही सिमट गई और मैच जीतने के लिए बांग्लादेश के सामने 30 रनों का लक्ष्य था, जिसे हासिल कर बांग्लादेश ने इतिहास रचा.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: मेगा ऑक्शन में अगर RCB ने दोहराई अपनी ये गलती, तो फिर टूटेगा ट्रॉफी जीतने का सपना!

PAK vs BAN today sports news in hindi other sports news in hindi Shahid Afridi PAK vs BAN 1st test
Advertisment
Advertisment