Advertisment

Shardul Tahkur: ईरानी कप के बीच अचानक बिगड़ी शार्दुल ठाकुर की तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Shardul Tahkur: इरानी कप 2024 टूर्नामेंट में मुंबई की ओर से खेल रहे ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को बुधवार को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. उन्हें तेज बुखार है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
shardul thakur hospital

Shardul Thakur

Advertisment

Shardul Thakur: लखनऊ के इकाना स्टेडियम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इरानी कप 2024 टूर्नामेंट में मुंबई की ओर से खेल रहे ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को बुधवार को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. उन्हें तेज बुखार है, जिसके चलते उन्हें बुधवार की पूरी रात अस्पताल में ही बितानी पड़ी है. जहां, उनका मलेरिया और डेंगू का टेस्ट हुआ है, जिसनकी रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है. 

Advertisment

शार्दुल ठाकुर पर मिली अपडेट

भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की तबीयत ईरानी कप मैच के पहले दिन यानि 1 अक्टूबर से ही बिगड़ रही थी. उन्हें हल्का-हल्का बुखार आ रहा था. लेकिन, बुधावर को लंबे वक्त तक क्रीज पर रहने की वजह से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और फिर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "वह पूरे दिन अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और उन्हें तेज बुखार था, यही मुख्य कारण था कि वह देर से बल्लेबाजी करने आए. वह कमजोर महसूस कर रहे थे और दवा लेने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में सो गए. लेकिन वह कमजोर महसूस करने के बावजूद बल्लेबाजी करना चाहते थे. हमने मलेरिया और डेंगू के लिए उनका ब्लड टेस्ट करवाया है. हम नतीजों का इंतजार कर रहे हैं. तब तक, वह अस्पताल में रात बिताएंगे."

Advertisment

शार्दुल ने सरफराज के साथ की पार्टनरशिप

ईरानी कप मैच में मुंबई के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान ने दोहरा शतक लगाया. इस दौरान शार्दुल ठाकुर ने अपने साथी खिलाड़ी के साथ अच्छी पार्टनरशिप की. जी हां, बुखार में होने के बावजूद शार्दुल ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उन्होंने दूसरे दिन लगभग 2 घंटे तक बल्लेबाजी की और 9वें विकेट के लिए 73 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की. उन्होंने क्रीज पर खुद को बनाए रखा और दूसरे छोर से सरफराज खान अपने दोहरे शतक की ओर बढ़ रहे थे. 

इस दौरान उनका बुखार बढ़ गया और मैच के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. आपको बता दें, बुखार और थकान होने के बावजूद शार्दुल ठाकुर ने 59 गेंदें खेलीं, जिसमें एक छक्का और 4 चौकों की मदद से 36 रन बनाए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा की मां ने भेजा तोहफा तो भावुक हो गए PM Modi, लिखा इमोशनल पत्र

ये भी पढ़ें: Babar Azam के कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान टीम में मची खलबली, PCB बना सकता है इतने कप्तान

sports news in hindi cricket news in hindi Shardul Thakur
Advertisment
Advertisment