Advertisment

Sunday Cricket Matches: ये संडे बनेगा सुपर संडे, भारत की टीमें खेलेंगी 2 बड़े मुकाबले

Sunday Cricket Matches: रविवार 6अक्टूबर को क्रिकेट फैंस की लॉट्री लगने वाली है. आइए आपको दोनों मैच से जुड़ी अहम जानकारी देते हैं कि आप दोनों मैच कहां देख सकते हैं.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
SUPER SONDAY FOR FANS

Sunday Cricket Matches

Advertisment

Sunday Cricket Matches: ये रविवार क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकि 6 अक्टूबर को एक नहीं बल्कि कई क्रिकेट मैच खेले जाएंगे. भारतीय पुरुष टीम और महिला टीम दोनों ही एक्शन में नजर आएगी. तो आइए आपको दोनों मैचों के बारे में बताते हैं और साथ ही ये भी बताएंगे कि इस संडे और कौन-कौन से इंटरनेशनल मैच होने वाले हैं, जिसका आप लुत्फ उठा सकते हैं.

Advertisment

भारत-पाकिस्तान के बीच होगा हाईवोल्टेज मैच (INDW vs PAKW)

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय टीम दूसरा मैच पाकिस्तान के साथ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला 6 अक्टूबर को दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा. आपको बता दें, एक ओर जहां, भारतीय टीम को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा, वहीं पाकिस्तान की टीम पहले मैच में श्रीलंका को मात देकर आई है. 

बता दें, क्रिकेट फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं. वहीं, मोबाइल पर आप इस मैच को हॉटस्टार पर देख सकेंगे.

Advertisment

भारत-बांग्लादेश के बीच होगा पहला टी-20 मैच (IND vs BAN)

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत होने वाली है. पहला मुकाबला ग्वालियर के माधवराव सिंधिया क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. दोनों टीमें 6 अक्टूबर को खेला जाएगा. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम एक्शन में होगी और वह बांग्लादेश को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करना चाहेगी.

आपको बता दें, इस मैच का लाइव टेलीकास्ट टीवी पर स्पोर्ट्स 18 के विभिन्न नेटवर्क पर अलग-अलग भाषाओं में होगा. वहीं, फैंस सीरीज के सभी मुकाबले ऑनलाइन जियोसिनेमा पर बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं. 

Advertisment

वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड का भी होगा आमना-सामना

वुमेन्स टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में 6 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान मैच के अलावा एक और मैच होगा. इसमें स्कॉटलैंड और वेस्टइंडीज का आमना-सामना होगा. ये मैच भी आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं. वहीं, मोबाइल पर आप इस मैच को हॉटस्टार पर देख सकेंगे.

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: इस ऐप पर बिलकुल FREE में देख सकते हैं भारत-बांग्लादेश T20 सीरीज, बस करना होगा एक काम

Advertisment

ये भी पढ़ें: INDW vs NZW: 'हम अंपायर के फैसले...', विवादित नॉटआउट फैसले पर जेमिमा रोंड्रिक्स ने बेबाकी से रखी अपनी बात

sports news in hindi cricket news in hindi Sunday Cricket Matches
Advertisment
Advertisment