Advertisment

Sunil Gavaskar: 'ये तो तलवा चटाई है...', गौतम गंभीर को क्रेडिट देने वालों पर गावस्कर के बयान ने मचाया तहलका

Sunil Gavaskar: सुनील गावस्कर ने गौतम गंभीर को जीत का क्रेडिट देने वालों को आड़े हाथ लिया है. उनका कहना है कि इसका क्रेडिट पूरी तरह से रोहित शर्मा को मिलना चाहिए.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Gavaskar-Gambhir-sunil gavaskar

Sunil Gavaskar On Gautam Gambhir

Advertisment

Sunil Gavaskar On Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में हराया और फिर पहले टी-20 मैच में बांग्लादेश पर शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के बाद कई खिलाड़ियों ने गौतम गंभीर को जीत का क्रेडिट दिया. लेकिन, अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने उन खिलाड़ियों की क्लास लगाई है, जिन्होंने गंभीर को प्रदर्शन का क्रेडिट दिया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि ये तो तलवे चाटने वाली बात है.

सुनील गावस्कर ने क्या कहा? 

सुनील गावस्कर ने गौतम गंभीर को जीत का क्रेडिट देने वालों को आड़े हाथ लिया है. उनका कहना है कि इसका क्रेडिट पूरी तरह से रोहित शर्मा को मिलना चाहिए. गावस्कर ने स्पोर्ट्स स्टार के लिए एक कॉलम लिखा है. जिसमें गावस्कर ने लिखा कि, "टीम इंडिया की आक्रामक सोच के लिए रोहित शर्मा को क्रेडिट मिलना चाहिए. गौतम गंभीर को इसका क्रेडिट देना तो हाई लेवल की तलवा चटाई है.उन्हें को कोचिंग की जिम्मेदारी संभाले 2 महीने ही हुए हैं."

"उन्होंने खुद कभी मैक्कलम की स्टाइल में तेजी से बैटिंग नहीं की. रोहित शर्मा जरूर इस तरह की बैटिंग करते हैं. वो अपने लिए नहीं टीम के लिए बैटिंग करते हैं. कानपुर टेस्ट की पहली पारी में रोहित ने ही बांग्लादेश पर आक्रामकण बोला और उसके बाद सभी भारतीय बल्लेबाजों ने वैसी ही बैटिंग की."

जुलाई में हेड कोच बने गौतम गंभीर

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज करने के साथ ही राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो गया था. उन्होंने इस कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. फिर बीसीसीआई ने गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया. गंभीर और रोहित की अंडर टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है.

भारत ने दिखाया इंटेंट

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज बहुत ही रोमांचक रही. कानपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के ढ़ाई दिन बारिश में धुल गए थे, ऐसा लग रहा था कि ये मैच ड्रॉ हो जाएगा. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ और रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ अंदाज में खेल की शुरुआत की. जी हां, टेस्ट में उन्होंने टी-20 वाले अंदाज से शुरुआत की और बाकी के खिलाड़ियों ने भी उस लय को मेंटेन रखा. नतीजन, अगले 2 दिन में ही रिजल्ट आ गया, जिसमें भारत ने जीत दर्ज की. 

ये भी पढ़ें: IPL 2025: मयंक यादव की रातों-रात चमकी किस्मत, आईपीएल में कोरड़पति बनना तय!

sports news in hindi cricket news in hindi india-vs-bangladesh gautam gambhir IND vs BAN sunil gavaskar
Advertisment
Advertisment