Advertisment

Suryakumar Yadav: बीच मैच चोटिल हुए सूर्यकुमार यादव, तुरंत छोड़ा मैदान, अब कैसी है हालत

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव इस वक्त बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई की टीम की ओर से खेल रहे हैं. तमिलनाडु के खिलाफ खेले जा रहे मैच में सूर्यकुमार चोटिल हो गए हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
suryakumar yadav injury

suryakumar yadav injury

Suryakumar Yadav Injury: भारत के T20I कैप्टन सूर्यकुमार यादव से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. बुची बाबू इंटरनेशनल टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान सूर्या को चोट लग गई, जिसके बाद उन्होंने तुरंत मैदान छोड़ दिया. हालांकि, अब तक अपडेट नहीं आई है कि सूर्या की इंजरी कितनी सीरियस है. 

Advertisment

सूर्यकुमार यादव को लगी चोट

सूर्यकुमार यादव इस वक्त बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई की टीम की ओर से खेल रहे हैं. तमिलनाडु क्रिकेट संघ के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए हैं. मुंबई की टीम जब फील्डिंग कर रही थी, तब सूर्या को चोट लग गई और उन्होंने तुरंत मैदान छोड़ दिया. 

सूर्यकुमार की चोट कितनी गंभीर है फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है और इसी के कारण इस पर अभी स्थिति साफ नहीं है कि वह पांच सितंबर से शुरू हो रही दलीप ट्रॉफी में खेले पाएंगे या नहीं.

मैच की बात करें, तो मुंबई की टीम पहली पारी में 156 के स्कोर पर ही सिमट गई. वहीं तमिलनाडु ने पहली पारी में 379 रन बनाए. दूसरी पारी में तमिलनाडु ने 286 रन बनाए और मुंबई के सामने 510 रनों का लक्ष्य है.

दलीप ट्रॉफी है सूर्या के लिए काफी अहम

सूर्यकुमार यादव को अभी 5 सितंबर से शुरू होने वाली दलीप ट्रॉफी में हिस्सा लेना है, जो खुद उनके लिए काफी अहम होने वाला है. दरअसल, 19 सितंबर से भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है, जिसके लिए अब तक टीम का ऐलान नहीं हुआ है. यदि सूर्या दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें टेस्ट टीम में चयन के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर सकेंगे. 

बताते चलें, श्रीलंका के साथ खेली गई टी-20 सीरीज में सूर्या को टी-20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कमान सौंपी गई. ऐसे में अब उनके पास टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की करने का शानदार मौका है. अब तक सूर्या ने सिर्फ 1 टेस्ट मैच खेला है. 

ये भी पढ़ें: Avani Lekhara: 11 साल की उम्र में हुआ एक्सीडेंट, फिर.... पढ़ें गोल्ड मेडलिस्ट अवनि लेखरा की पूरी कहानी

ये भी पढ़ें: IPL 2025 RCB: ऑक्शन में RCB इन विकेटकीपर्स पर लगाएगी बोली, एक तो पिछले साल तक था कप्तान

Advertisment

ये भी पढ़ें: IPL 2025: ये हैं आईपीएल के टॉप-5 सबसे महंगे खिलाड़ी, लिस्ट में भारतीयों की हालत कर देगी हैरान

SURYAKUMAR YADAV Suryakumar Yadav injury Suryakumar Yadav injury update
Advertisment
Advertisment