Advertisment

IND vs BAN: दिल्ली के सबसे लग्जरी होटल में रुकी है टीम इंडिया, एक रात का किराया उड़ा देगा होश

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिए सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम किस होटल में ठहरी है? आइए जानते हैं उसका किराया कितना है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
team india stay in itc maurya hotel

IND  vs BAN

Advertisment

IND  vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जाने वाला है. 9 अक्टूबर को खेले जाने वाले इस मैच के लिए दोनों ही टीमें 8 अक्टूबर को दिल्ली पहुंच गई थीं. क्या आपको मालूम है कि दिल्ली पहुंचने के बाद भारत और बांग्लादेश की टीमों को किन होटलों में रखा गया है? यकीन मानिए इस होटल में एक रात का किराया कितना है?

अलग-अलग होटलों में ठहरी हैं भारत-बांग्लादेश की टीम

दिलवालों के शहर में टीम इंडिया का ग्रैंड वेलकम हुआ, जब वह 7 अक्टूबर को दिल्ली पहुंची. एयरपोर्ट से टीम सीधे आईटीसी मौर्या होटल पहुंची, जहां बीसीसीआई ने उनके ठहरने की व्यवस्था की. ये दिल्ली के सबसे महंगे और लग्जरी 5 स्टार होटलों में से एक है.

इस होटल में एक रात बिताने का किराया 27 हजार से 50 हजार रुपये तक है. जी हां, गूगल पर अलग-अलग वेबसाइट पर होटल का किराया देखने पर पता चलता है कि तारीख के हिसाब से किराया अलग-अलग है. मगर, सबसे कम किराया 27 हजार से ही शुरू है. 

जहां, टीम इंडिया ITC मौर्या में रुकी है, वहीं बांग्लादेश की टीम भी दिल्ली के 5 स्टार होटल द ललित में ठहरी है. इस होटल का किराया 11 हजार रुपये से शुरू है. हालांकि, यहां अलग-अलग तारीख और कमरों के किराए में अंत आता है. मगर, कम से कम किराया 11 हजार रुपये है.

आज हाईस्कोरिंग होगा मैच

आईपीएल 2024 में अरुण जेटली स्टेडियम में कुल 5 मुकाबले खेले गए थे. उन मैचों में बल्लेबाजों ने खूब छक्के-चौके लगाए थे और सभी मैच हाईस्कोरिंग थे. जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि खेले गए सभी 5 मैचों में स्कोर 200+ था. इतना ही नहीं सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली के बीच खेले गए मैच में तो 266/7 रनों का स्कोर भी बना था. दोनों ही टीमों में विस्फोटक बल्लेबाज हैं. ऐसे में आज दिल्ली में आज बड़े-बड़े शॉट्स लगने तय हैं.

बता दें, अरुण जेटली स्टेडियम की आउटफील्ड तेज और बाउंड्री छोटी है, जिससे बल्लेबाजों के लिए बड़े शॉट्स लगाना आसान हो जाता है. नतीजन, बोर्ड पर बड़े स्कोर लगते हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: बल्लेबाज या गेंदबाज, दिल्ली की पिच पर किसे मिलेगी मदद?

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश के दूसरे टी20 में बारिश बनेगी विलेन? जानें मैच के दिन कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम

sports news in hindi cricket news in hindi india-vs-bangladesh IND vs BAN
Advertisment
Advertisment