Advertisment

IND vs NZ: पुणे में खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट, जानें कब होगा शुरू?

IND vs NZ: बेंगलुरु में मिली हार के बाद अब भारत-न्यूजीलैंड की टीमें पुणे पहुंचेंगी. दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
INDIA VS NEW ZEALAND PUNE TEST

IND vs NZ

Advertisment

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब सभी को दूसरे टेस्ट मैच का इंतजार है. सीरीज का दूसरा टेस्ट पुणे में खेला जाएगा, जिसके लिए कप्तान रोहित शर्मा पुणे के लिए रवाना हो चुकी है. तो आइए आपको इस मैच से जुड़ी डीटेल्स के बारे में बताते हैं.

कब शुरू होगा दूसरा टेस्ट?

न्यूजीलैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 24 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसका हर क्रिकेट फैन बेसब्री से इंतजार कर रहा है. ये मैच सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा.

पहले मैच में मिली हार

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला गया. इस मैच में भारत की ओर से पहली पारी में निराशाजनक बल्लेबाजी देखने को मिली, जो उनकी हार की सबसे बड़ी वजह रही. ऐसे में अब पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में रोहित एंड कंपनी अपनी गलतियों को सुधार कर जीत हासिल करने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी.

कहां देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग?

इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से शुरू होगा. ये मैच सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा. इसका लाइव टेलीकास्ट आप स्पोर्ट्स18 नेटवर्क पर देख सकते हैं. वहीं, इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का मजा जियो सिनेमा पर ले सकते हैं. 

पुणे के लिए रवाना हुए रोहित शर्मा

बेंगलुरु टेस्ट मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड की और फिर पुणे के लिए रवाना हो गया. सोशल मीडिया पर हिटमैन की फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अकेले ही एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे हैं. बताते चलें, पुणे के बाद भारतीय टीम मुंबई पहुंचेगी, जहां 1 नवंबर से 5 नवंबर के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें: Washington Sundar: वाशिंगटन सुंदर को BCCI ने दिया मौका, दूसरे टेस्ट में जडेजा को कर सकते हैं रिप्लेस, इस ऑलराउंडर के साथ नाइंसाफी

sports news in hindi cricket news in hindi Team India Schedule ind-vs-nz भारत-न्यूजीलैंड
Advertisment
Advertisment