Advertisment

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट के लिए इस लग्जरी होटल में रुकेंगी दोनों टीमें, इतना है एक दिन का किराया

IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट खत्म हो चुका है और अब भारत और बांग्लादेश की टीमें दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए कानपुर रवाना होगी. तो आइए जानते हैं कि टीम किस होटल में रुकने वाली है?

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
ind vs ban kanpur test hotel

team india will stay in landmark hotel for Kanpur test and stay in bio bubble suits

Advertisment

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच 27 सितंबर से शुरू होगा और दोनों टीमें 24 सितंबर को कानपुर शहर पहुंच जाएंगी. जानकारी सामने आ रही है कि दोनों टीमें कानपुर के 5 स्टार होटल लैंडमार्क में ठहरने वाली है. तो आइए जानते हैं कि टीमें जिस होटल में रुकने वाली हैं, उस होटल के कमरों का किराया कितना रहता है?

Advertisment

कितना होगा होटल का किराया?

टीम इंडिया और बांग्लादेश की टीमें दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए कानपुर पहुंचेंगी. खबरों की मानें, तो दोनों टीमें कानपुर के फाइव स्टार होटल लैंडमार्क के स्पेशल सूट्स में रुकेंगी. अब यदि इस होटल के कमरों के किराए की बात करें, तो यहां कमरें 5 स्टार के हिसाब से काफी सस्ते दिख रहे हैं. 

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मेक माइ ट्रिप और गो आई बीबो के मुताबिक, यहां 24 घंटे के लिए एक कमरे की कीमत 2000 से शुरू है और एक्सपेंसिव कमरे 6000 तक के हैं. यकीनन आपको ये प्राइज काफी कम लग रहा होगा.

Advertisment

खास अंदाज में होगा खिलाड़ियों का स्वागत

कानपुर में लंबे वक्त बाद कोई इंटरनेशनल मैच खेला जाने वाला है. ऐसे में कानपुर के फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं, मिली जानकारी के अनुसार, दोनों टीमों के स्वागत को लेकर होटल लैंडमार्क ने खास तैयारी की है. भारतीय रीति-रिवाज के तहत ही खिलाड़ियों का स्वागत किया जाएगा. भारतीय टीम ने हाल में ही T20 वर्ल्ड कप जीता है, इसके लिए विशेष जश्न की तैयारी की गई है.

बायो बबल में रहेंगे दोनों टीम के खिलाड़ी

Advertisment

होटल लैंडमार्क में टीम इंडिया और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के ठहरने के लिए स्पेशल तैयारियां की गई हैं. जी हां, दो फ्लोर दोनों टीमों के लिए बुक किया गया है. क फ्लोर पर बांग्लादेश के खिलाड़ी रहेंगे तो वहीं दूसरे फ्लोर पर भारतीय टीम के खिलाड़ी रहेंगे. दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए विशेष बायो बबल तैयार किया गया है.

जिसमें बाहर के किसी भी शख्स के लिए नो एंट्री रहने वाली है. दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए खास सुरक्षा और सेफ्टी का ध्यान रखा गया है. बायो बबल के अंदर ही दोनों टीमों के खिलाड़ी रहेंगे. कोई भी खिलाड़ियों के आस-पास या उनके कमरे के आस-पास नहीं भटक पाएगा. सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजामात किया गया है.

ये भी पढ़ें: Ravichandran Ashwin: अश्विन की पत्नी को हमेशा रहती है उनसे ये शिकायत, मैच के बाद खुद किया खुलासा

IND vs BAN Kanpur Test india-vs-bangladesh cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment
Advertisment