Advertisment

IND vs BAN: बारिश बिगाड़ सकती है चौथे दिन का खेल? यहां देखें चेन्नई के मौसम की लेटेस्ट अपडेट

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच के चौथे दिन का मजा बारिश खराब कर सकती है, क्योंकि आज चेन्नई में बारिश की संभावना जताई जा रही है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
ind vs ban day 4 test chennai weather

IND vs BAN Day-4 Chennai Weather

Advertisment

IND vs BAN Day-4 Chennai Weather: भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर आ पहुंचा है. टीम इंडिया ने बांग्लादेश को जीतने के लिए 515 रनों का लक्ष्य दिया था, जवाब में मेहमान टीम 158 रन पर 4 विकेट गंवा चुकी है. ऐसे में अब भारत को जीतने के लिए सिर्फ 6 विकेट की जरूरत है. लेकिन, आज यानि इस टेस्ट मैच का चौथा दिन बारिश की भेंट चढ़ सकता है, क्योंकि चेन्नई में बारिश की काफी अधिक संभावना है. 

Advertisment

कैसा रहेगा आज चेन्नई का मौसम?

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का चौथा दिन बारिश की भेंट चढ़ सकता है. वेदर फॉरकास्ट पर गौर करें, तो 22 सितंबर को चेन्नई में बारिश की संभावना जताई जा रही है. आज सुबह 24% और रात में 61% बारिश के चांसेस हैं. तापमान 33 से 27 डिग्री तक रह सकता है. ह्यूमिडिटी 73%, हवा 10 से 15 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चल सकती है. 

भारत को जीतने के लिए चाहिए 6 विकेट

Advertisment

बांग्लादेश के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी की और मेहमान टीम के सामने 515 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश का स्कोर 158/4 बनाए हैं. अब भारत को जीत हासिल करने के लिए 6 विकेट की जरूरत है. ये कहना गलत नहीं होगा कि टीम इंडिया का पलड़ा इस मैच में भारी है और बांग्लादेश की टीम को यदि जीत हासिल करनी है, तो कोई चमत्कार करके दिखाना होगा.

आपको बता दें, इस मैच में भारत की ओर से ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने शतक लगाकर टीम इंडिया को इस बड़े लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद की है. दूसरी पारी में भारत ने 287/4 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी.

ऐसी हैं दोनों टीमों की प्लेइंग-11

Advertisment

बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन): शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (डब्ल्यू), मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, नाहिद राणा

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रित बुमरा, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: ऋषभ पंत ने इंटरनेशनल क्रिकेट में मचाया तहलका, धोनी के महारिकॉर्ड की कर ली बराबरी

sports news in hindi IND vs BAN
Advertisment
Advertisment