Advertisment

Urvashi Rautela: ऋषभ पंत के साथ रिश्ते पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी सच्चाई

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ काफी वक्त से उर्वशी रौतेला का नाम जुड़ रहा था. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
Urvashi Rautela On Rishabh Pant

Urvashi Rautela On Rishabh Pant

Advertisment

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऊर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम सालों से साथ जोड़ा जा रहा है. लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर दोनों को गर्लफ्रेंड-बॉयफेंड बताया जा रहा है. लेकिन, अब उर्वशी रौतेला ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और पूरी सच्चाई बताई है. 

Advertisment

क्या बोलीं उर्वशी रौतेला?

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ काफी वक्त से उर्वशी रौतेला का नाम जुड़ रहा था. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है और इन सभी खबरों को अफवाह बताया है. उर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "आरपी (ऋषभ पंत) के साथ मुझे जोड़ने वाली अफवाहों को लेकर मैं क्लियर करना चाहती हूं कि ये मीम्स और अफवाहें बिलकुल बेसलेस हैं. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती हूं. मेरा सारा ध्यान अपने करियर और उस काम पर रहता है जिसके लिए मैं जुनूनी हूं."

मीम्स को लेकर बोलीं उर्वशी

Advertisment

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर अक्सर मीम्स बनते रहते हैं. मीम कंटेंट को लेकर उर्वशी ने आगे कहा, "ऐसे मामलों को ट्रांसपेरेंसी के साथ देखना चाहिए और अटकलों के बजाए सच्चाई पर ध्यान देना करना जरूरी है. मुझे समझ में नहीं आता कि मीम कंटेंट वाले पेज इतने ओवर एक्साइटेड क्यों हो जाते हैं."

अक्सर मैच देखने पहुंचती हैं उर्वशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस फर्वशी रौतेला ने कुछ सालों पहले एक इंटरव्यू के दौरान बयान दिया था. उसमें उन्होंने कहा था कि ऋषभ पंत को डेट करने की अफवाहें एक स्टेटमेंट के बाद से शुरू हुईं. इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस ने साल 2022 में एक पोस्ट में लिखा था "आरपी" ने उन्हें घंटों तक इंतजार कराया था. इसके बाद से ही पंत और उर्वशी का नाम साथ जोड़ा जाने लगा.

Advertisment

बताते चलें ऋषभ पंत ने 4 अक्टूबर को अपना 27वां जन्मदिन मनाया. सोशल मीडिया पर ढे़रों लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दीं. इस दौरान उर्वशी ने भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने हैप्पी बर्थडे लिखा. किसी का भी नाम मेंशन नहीं किया. मगर, फैंस ने तो उनके इस पोस्ट को पंत से जोड़ा.

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: इस ऐप पर बिलकुल FREE में देख सकते हैं भारत-बांग्लादेश T20 सीरीज, बस करना होगा एक काम

ये भी पढ़ें: INDW vs NZW: हरमनप्रीत कौर ने करारी हार के बाद सामने मानी गलती, बताया कहां हुई टीम इंडिया से चूक

Rishabh Pant sports news in hindi Urvashi Rautela
Advertisment
Advertisment